SHIVPURI NEWS- पुलिस आरक्षक ने कर रखा है सार्वजनिक नल पर कब्जा, पब्लिक को थाने में उठवाने की देता है धमकी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के सतनवाड़ा थाना से मिल रही हैं जहां एक युवक ने पुलिस आरक्षक से परेशान होकर बीते दिन पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन दिया है, युवक का कहना हैं कि जिस कॉलोनी में रहता हूं, वहां एक पुलिस आरक्षक भी रहता हैं। जो कि मुझे आये दिन धमकी देता रहता हैं।

आवदेन ने बताया कि आरक्षक ने सार्वजनिक नल पर कब्जा कर लिया है। यह नल पूर्व सरपंच ने समस्त कॉलोनी के लिए लगवाया था लेकिन आरक्षक ने अपनी वर्दी की दम पर सभी को पानी से वंचित करते हुए उस पर कब्जा कर लिया है।

जानकारी के अनुसार रमेश सून पुत्र देवीराम सेन निवासी सतनवाड़ा में नरवर रोड पर निवास करते है। रमेश ने बताया कि हमारी कॉलोनी में पूर्व सरपंच अर्चना करारे पति अश्विनी करारे ने अपने कार्यकाल में कॉलोनी वासियों के लिए नल की सुविधा पानी भरने के लिए की गई थी, लेकिन उक्त नल पर इसी कॉलोनी में रहने वाले पुलिस आरक्षक रवि कनौजिया ने कब्जा कर रखा है। इस सार्वजनिक नल को वह आगे पाईप लगाकर अपने घर तक ले गया है।

आरक्षक रवि अपना संबंध वर्तमान सतनवाड़ा थाना प्रभारी जितेन्द्र चंदेरिया से बताकर आये दिन मुझे धमकी देता है कि वर्तमान थाना प्रभारी और मैं दोनों पोहरी थाने पर एक साथ पदस्थ रह चुके हैं वर्तमान में थाना प्रभारी मेरी पूरी तरह बात मानता हैं। और मैं उससे कहकर तुझे किसी झूठे केस में फंसवा दूंगा।


पानी भरने को लेकर आरक्षक रवि ने मेरे घर आकर मुझे व मेरे परिवार को दी गालियां
रमेश सेन ने बताया कि 2 सितंबर को पानी भरने को लेकर पुलिस आरक्षक रवि कनौजिया मेरे घर आया, और मुझे व मेरे परिवार को गंदी गंदी गालियां देने लगा। और लड़ाई झगड़ा करने लगा। तथा धमकी देने लगा कि मैं तुझे इस कॉलोनी में तो नहीं रहने दूंगा। जब चाहे पुलिस से उठवा दूंगा। इतना कहकर मेरे ही सामने फोन पर बात करते हुए बोला कि अभी कुछ देर रुक जा पुलिस की गाड़ी आ रही हैं। तुझे उठवा दूंगा।

मुझे उठाने आई थी पुलिस की गाड़ी

रमेश ने बताया कि रवि की धमकी के बाद पुलिस की गाड़ी मुझे उठाने आई थी। लेकिन मेरी आवाज सुन आस पड़ोस के लोग आये, तो तुरंत ही गाड़ी वापस चली गई। आरक्षक मुझसे कहता हैं कि तू थोड़े दिन और रुक जा मैं तुझे आचार संहिता लगते ही किसी झूठे केस में फंसवा दूंगा। इसी बात को लेकर मैं और मेरा पूरा परिवार भयभीत हैं। और काफी परेशान भी हैं, पुलिस आरक्षक रवि कनौजिया मेरे और मेरे परिवार के साथ कोई भी घटना दुर्घटना घटित कर सकता हैं या किसी झूठे केस में फंसवा सकता हैं। अगर भविष्य में हमारे साथ कोई भी घटना घटित होती हैं तो उसका जिम्मेदार आरक्षक रवि कनौजिया ही होगा।

इसीलिए मेरा निवेदन स्वीकार करें
उक्त आरक्षक रवि कनौजिया के विरूद्ध उचित से उचित कार्यवाही की जाकर पावंद किया जाये। जिससे वह मुझे व मेरे परिवार को परेशान ना करें। और मेरी व मेरे परिवारी जान माल की रक्षा करने की कृपा करें।