SHIVPURI NEWS - ऑल इंडिया प्रिंसिपल एसोसिएशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के नए सदस्य बने पवन कुमार शर्मा

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आइपा ऑल इंडिया प्रिंसिपल एसोसिएशन भारत की जानी-मानी संस्था है। यह संस्था प्राइवेट स्कूलों के प्रिंसिपल के साथ-साथ छात्रों और स्कूल मैनेजमेंट की बेहतरी के लिए कार्य करती है। इसमें भारत के सभी राज्यों का प्रतिनिधित्व है। इस संस्था में डेढ़ लाख से ज्यादा सदस्य हैं।

संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नवदीप भारद्वाज ने शिवपुरी के गीता पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर श्री पवन कुमार शर्मा को अपनी मुख्य कार्यकारिणी में लीगल एडवाइजर मनोनीत किया है। यह संस्था जहां इंटरनेशनल लेवल पर एजुकेशन रिसर्च के लिए सेमिनार, कॉन्फ्रेंस अरेंज करती है वहीं टीचर्स व स्टूडेंट्स के लिए एजुकेशन से संबंधित अति विशिष्ट अध्ययन सामग्री व ट्रेनिंग अरेंज करवाती है।

संस्था का नेटवर्क पूरे भारत में फैला हुआ है। यह संस्था एक साझा मंच है जो देश भर के सभी निजी स्कूलों को एक साथ लाता है ताकि स्कूलों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की सुविधा प्रदान करने के लिए एक एकीकृत आवाज दी जा सके और अपने सदस्यों को कैरियर की प्रगति में सहायता के लिए विश्व स्तरीय प्रशिक्षण के अवसर प्रदान करता हैं। यह संस्था भारत में उच्चतम स्तर पर सरकार और शैक्षणिक अधिकारियों को प्रिंसिपल समुदाय की ओर से एक सामूहिक आवाज और प्रतिनिधित्व भी प्रदान करती है।