SHIVPURI NEWS- फैमिली कोर्ट परिसर में चला फैमिली ड्रामा: पत्नी ने परिजनों के साथ कर दी पति की मारपीट

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी न्यायालय परिसर से मिल रही हैं। आज यहां दोपहर को पेशी कर लौट रहे पति के साथ उसकी पत्नी व उसके परिवार वालो ने की मारपीट कर दी। अब पति कोतवाली पहुचा और सारा मामला कोतवाली पुलिस को बताया है। पुलिस ने आवेदन लेकर मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार ग्राम अनंतपुरा थाना कोलारस में रहने वाला सुनील रघुवंशी का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा है। जिसके कागजात शिवपुरी फैमिली कोर्ट लगे हैं। इसी के चलते आज सुनील कोर्ट में पेशी करने के लिए आया था लेकिन जब वह पेशी कर वापस आ रहा था तभी उसकी पत्नी व उसके दोनों बच्चों और पिता ने उसकी मारपीट कर दी। इसके बाद मौके पर पुलिस ने युवक को पकड लिया और थाने लेकर चली गई।

युवक ने बताया कि उसने 18 अप्रैल सन् 2000 में शादी की थी और उसके बच्चे भी हैं। लेकिन युवक का कहना हैं कि उसके परिवार वाले उसकी 28 बीघा जमीन को अपने नाम कराने की बोल रहे है, और तलाक के मामले को कोर्ट से वापस लेने का दबाव बना रही है।

और आज इसी के चलते फैमली कोर्ट परिसर के बहार पत्नी व उसके दोनों बच्चे और पीड़ित के पिता ने उसकी मारपीट कर दी, मामला कोतवाली तक भी पहुंच गया हैं।

इनका कहना है
मेरे क्लिाइंट का फैमली कोर्ट में तलाक का मामला चल रहा हैं और वह गवाहों के साथ पेश हुआ था लेकिन उसकी पत्नी व उसके पिता ने उसकी मारपीट कर दी उसे मामला वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा हैं।
मंगल सिंह शिवपुरी वकील