SHIVPURI NEWS - करैरा की किन्नर आशा नायक का मेडिकल हो,उसके बीवी बच्चे है:कराया है लिंग परिवर्तन

Bhopal Samachar

शिवुपरी। कलेक्ट्रेट को मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में एक अनोखा मामला एक शिकायत के रूप में आया है। करैरा के किन्नर की शिकायत की गई है शिकायत में बताया गया है कि करैरा का किन्नर पूर्ण किन्नर नही है वह कनवर्ड किन्नर है उसके बीबी बच्चे है ओर उसने पूर्ण रूप वाले किन्नरों को भगा दिया है जिससे पूर्ण रूप वाले किन्नर अब भूखे मरने के कगार पर आ गए है।

करैरा के दिनारा थाना सीमा में आने वाले जरगवां गांव में निवास करने वाली किन्नर मिथलेश वंशकार  पुत्र रघुवर वशंकर ने आज कलेक्ट्रेट में आयोजित जनसुनवाई में कलेक्टर रविंद्र चौधरी को एक शिकायती आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार करैरा में निवास करने वाली किन्नर आशा नायक जो फर्जी है,जो किन्नर का रूप धारण कर आम लोगों व करैरा में निवास करने वालों से जबरन पैसा वसूल करती है तथा दबंग प्रकृति का फर्जी किन्नर है लोगों को पैसा न देने पर लडाई झगडा व मार पीट करने पर आमादा हो जाती है।

किन्नर मिथलेश वंशकार ने बताया कि मेरी गुरू मुन्ना किन्नर के साथ बचपन से रहूं हूं। आशा नायक की गुरु भी मुन्ना नायक थी,लेकिन गुरू मुन्ना नायक की मौत के बाद आशा नायक ने पूरे करैरा क्षेत्र पर अधिकार कर लिया है। आशा नायक दबंग है और अपराधी प्रवृत्ति की किन्नर है उसने कई किन्नरों का प्रताड़ित कर भगा दिया है।

पूर्ण किन्नर नही है कराया है लिंग परिवर्तन
किन्नर मिथलेश वंशकार ने मीडिया को बताया कि आशा किन्नर पूर्ण रूप से किन्नर नही है उसने लिंग परिवर्तन कराया है वह दतिया जिले की रहने वाली हैं और उसके बीवी बच्चे भी है। आशा किन्नर ने मुन्ना गुरु के पूर्ण किन्नरो को मारपीट कर भगा दिया है। वह अब करैरा में किन्नर बनकर लोगो से फर्जी वसूली करता है आशा किन्नर की मेडिकल जांच कराई जाए।

दिनारा क्षेत्र मांगा था मैंने,लेकिन मारपीट कर दी
आशा किन्नर से कमलेश किन्नर ने दिनारा क्षेत्र की मांग की थी जिससे वह बधाई मांग कर अपने जीवन का गुजारा कर सके,लेकिन आशा किन्नर यहां से बधाई नही मांगने देती है मारपीट करती है। कमलेश किन्नर ने बताया कि वह जब 6 माह की थी और उसके गुरू मुन्ना ने उसे अपना बच्चा मानकर ही पाला है और वह दिनारा क्षेत्र की ही रहने वाली है। कलेक्टर शिवपुरी से कमलेश किन्नर ने निवेदन किया है कि आशा किन्नर की मेडिकल जांच कराई जाए।

आशा देती है जान से मारने की धमकी
करैरा के पूर्ण रूप से किन्नर है जिनका पालन पोषण करने वाला कोई नही है। उनको भी जान से मारने की धमकी देती है और बोलती है कि यहां करैरा में मेरा नाम चलता है यहां पर तुम लोग यहां बधाई मागने नही आ सकती अगर तुम लोग यहां दिख गये तो जान से खत्म करवा दूंगी।

अतः श्रीमान जी से निवेदन है कि करैरा के फर्जी किन्नर की डॉक्टर से जाचं कराई जाकर उक्त फर्जी किन्नर के विरूद्ध कार्यवाही की जाये व मुझ किन्नर की जान माल की सुरक्षा की जाये व मुझ प्रार्थी को दिनारा सैक्टर दिये जाने का आदेश देने की कृपा करें।