SHIVPURI NEWS- करौंदी सम्मैल पर शराबी ऑटो ड्राइवर ने पलटाई आटो-महिला के दोनों हाथ डैमेज,बेटी भी घायल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के मेडिकल कॉलेज से मिल रही हैं जहां आधार कार्ड अपडेट कराकर लौट रही महिला व बच्ची हादसे का शिकार हो गये। बताया जा रहा हैं कि महिला अपनी बेटी का आधार कार्ड अपडेट कराकर ऑटो से अपने घर लौट ही रही थी, तभी दो बार हादसा होने होने से बचा था। लेकिन ऑटो ड्राइवर नशे में धुत्त था इसी कारण उसने करौंदी सम्मैल पर ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई। ऑटो में महिला, बच्ची व उसका भाई सवार था। महिला के दोनों हाथों में ज्यादा चोंट आने के कारण डॉक्टरों ने तत्काल ऑपरेशन करने की बात कही हैं महिला की बेटी व भाई भी घायल हुए हैं। तथा ऑटो ड्राइवर के यहां भी अंदरूनी चोटें आई हैं।

जानकारी के अनुसार पार्वती कुशवाह व बच्ची प्रियंका कुशवाह उम्र 12, भाई गोपाल कुशवाह उम्र 23 वर्ष निवासी करौंदी वार्ड क्रमांक 36 के रहने वाली अपनी बच्ची का आधार कार्ड अपडेट कराने कमलागंज शिवहरे कंप्यूटर वाले के यहां आधार कार्ड अपडेट कराकर लौट ही रहे थे, जिस ऑटो में यह तीनों सवार थे उसी आटो का ड्राइवर आरिफ खान निवासी कमलागंज नशे में धुत था। दो बार हादसा होने से बच गया, लेकिन करौंदी सम्मैल पर उसने आटो पलटा ही दी। जिसमें महिला गंभीर घायल हो गई, बताया जा रहा हैं कि इस हादसे का पार्वती के दोनों हाथ बुरी तरह जख्मी हो गये,तथा बच्ची व भाई के यहां भी चोंटे आई हैं।

20 मिनट लेट पहुँची एम्बुलेंस-आटो से भेजा घायलों को

राहगीर गगन रजक निवासी शांति नगर ने बताया कि मैंने अपनी आंखों से यह हादसा होते हुए देखा हैं, मैं करौंदी सम्मैल पर ही खड़ा हुआ था। तभी एक आटो आई और पलट गई, जिसमें एक महिला, एक बच्ची व एक युवक घायल हो गये। महिला की गंभीर हालत को देख मैंने तुरंत ही एम्बुलेंस को फोन किया, लेकिन एम्बुलेंस 15 से 20 मिनट में पहुंची। लेकिन महिला की हालत काफी खराब लग रही थी, जिसके बाद मैंने महिला को आटो से मेडिकल कॉलेज भेज दिया। और एम्बूलेंस आने तक का इंतजार किया। तथा एंबुलेंस के आने के बाद मैं ऑटो ड्राइवर आरिफ को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचा, ड्राइवर के यहां भी अंदरूनी चोटें आई हैं।

4 महीने पहले हो चुकी है पार्वती के पति की मौत

महिला के भाई गोपाल ने बताया कि मेरी जीजा जी की मृत्यु आज से 4 महीने पहले ही बीमारी के चलते हो गई थी। मेरी दीदी के यहां तीन छोटे छोटे बच्चे हैं, और अपना घर ना होने के कारण मेरी दीदी रेंट पर रहती हैं। जीजी जी के जाने के बाद कोई कमाने वाला नहीं बचा, इसलिए मैं ही दीदी के घर व सभी प्रकार का खर्चा मैंनेज करता हूं, और आज तक दीदी को सरकार की ओर से कोई भी सहायता नहीं दी गई। मैं भी चाट का ठेला लगाकर अपने परिवार व दीदी पार्वती का खर्चा मैंनेज कर रहा हूं, तो सरकार से अनुरोध हैं कि कोई सहायता राशि दी जाये।