SHIVPURI NEWS- तीन स्कूली छात्रा के अपहरण का प्रयास: सोशल पर वायरल वीडियो, खोदा पहाड़ निकला चूहा, परेशान मीडिया

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना सीमा से मिल रही है कि तेंदुआ थाना सीमा ने अपने वाले भेडोंन गांव की 3 छात्राओं ने केंपर वाहन में स्कूल जाने को लिफ्ट ली। इसमे से एक स्टूडेंट अपने अपहरण की समझ चलते केंपर वाहन से कूद गई। जिससे वह घायल हो गई। स्टूडेंट की अपहरण की कहानी की एक वीडियो सोशल पर वायरल हो गई। इस कारण आज मीडिया सवाल और पुलिस जवाब देते देते थक गई। पूरी घटना स्टूडेंट की की गलतफहमी निकली।

यह था घटनाक्रम
जानकारी के मुताबिक, भेड़ोंन गांव की मुस्कान शर्मा कक्षा 7वीं, रीना शर्मा और दिव्या शर्मा कक्षा 6वीं क्लास में पढ़ती है। मुस्कान शर्मा ने बताया कि हम तीनों पैदल स्कूल जा रही थी। इसी दौरान हमने कैम्पर वाहन को हाथ देकर रोक लिया। वाहन में 4 सरदार बैठे थे। हम कैम्पर की ट्रॉली में बैठ गए, लेकिन स्कूल आने के बाद भी ड्राइवर ने वाहन को नहीं रोका। मुझे लगा कि हमारा अपहरण हो गया, इसके बाद मैंने कैम्पर से छलांग लगा दी।

छात्रा मुस्कान ने बताया, मैं जैसे ही सड़क पर गिरी। इसके बाद ड्राइवर ने वाहन को रोक दिया। बाद में मेरी दोनों सहेलियां भी उतर गई। इसके बाद कैम्पर वाहन में सवार एक सरदार ने मुझे 200 रुपए दिए और मौके से भाग गए। बताया जा रहा है कि घायल मुस्कान को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया,जहां किसी ने छात्रा के बयान लेकर वीडियो का वायरल कर दिया।

तीन स्टूडेंट के अपहरण का प्रयास का मामले की यह वीडियो जब मीडियाकर्मियों के पास पहुंची तो जिले की मीडिया एक्टिव हो गई उधर थाना प्रभारी को मामले के समझने में भी समय लगा लेकिन तेंदुआ थाना प्रभारी विवेक यादव भी मीडिया को जवाब देते देते आज थक गए।

यह बताया थाना प्रभरी विवेक यादव ने
तेंदुआ थाना प्रभारी विवेक यादव ने बताया कि कैम्पर वाहन भेड़ोंन गांव के पास कृषि फार्म पर रहने वाले शेर सिंह का है। रीना और दिव्या ने पूछताछ में बताया कि हम कई बार उस वाहन में सवार होकर स्कूल जाते थे। आज स्कूल जाते वक्त हमें फिर एक बार वाहन मिला था जिसे हाथ देकर मुस्कान ने रोक लिया। इसके बाद हम वाहन में सवार होकर स्कूल की जा रहे थे। वाहन तेज रफ़्तार में था, इसलिए वह थोड़ा आगे निकल गया था। इसी बात से डरी मुस्कान ने वाहन से छलांग लगा दी।

थाना प्रभारी विवेक यादव से बताया कि वाहन मालिक शेर सिंह से फोन पर बात हुई। उसके द्वारा भी यही बताया गया है। शेर सिंह को थाने बुलाया गया था। हालांकि अभी इस मामले की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।