SHIVPURI NEWS- कलेक्टर-एसपी ने किया सिकंदरा आरटीओ व बॉर्डर का दौरा, कड़ी नाकाबंदी के दिए निर्देश

Bhopal Samachar
दिनारा। रवीन्द्र कुमार चौधरी व एसपी रघुनाथ सिंह शनिवार को दिनारा सिकंदरा बैरियर बॉर्डर क्षेत्र के दौरे पर रहे आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दिनारा के निकटवर्ती बूथों व नाकों का निरीक्षण किया दिनारा समेत अन्य क्षेत्र में चेक पोस्ट व मतदान केंद्रों का जायजा लिया साथ ही स्थानीय अधिकारियों से चुनाव को लेकर व्यवस्थाओं की चर्चा की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए इस दौरान करैरा एसडीएम संजय शर्मा करेरा सीओ भी साथ रहे।

उसके बाद एसपी ने दिनारा थाने के पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम व शांतिपूर्ण चुनाव कराने के निर्देश दिए इस दौरान करेरा एसडीम एसडीओपी संजय चतुर्वेदी भी मौजूद रहे गौरतबल है कि विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत दिनारा राज्य की सीमा पर कड़ी नाकाबंदी की जाएगी चिन्हित स्थानों पर नाके लगाए जाएंगे, जहां पर पुलिस जाब्ता तैनात रहेगा।

यूपी के बदमाश करते है घुसपैठ

शिवपुरी में विधानसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश के कई नेता शिवपुरी जिले में सक्रिय हो जाते हैं और अपने सम्बन्धी, रिश्तेदार व मित्रों के चुनाव प्रचार में मदद करते हैं नेताओं के सम्पर्क वाले यूपी के बदमाश भी यहां आ जाते हैं ये बदमाश चुनाव में शिवपुरी जिले में शराब की तस्करी, अवैध हथियारों से लेकर रुपयों की खेप सप्लाई तक का काम करते हैं। ऐसे में प्रशासन ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है।