SHIVPURI NEWS - ऑटो में ठसाठस भरे थे यात्री,शराब पीकर चला रहा था चालक ऑटो,पलट गया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा में आने वाले रायश्री गांव के पास से मिल रही है कि सवारियो से भरा एक ऑटो पलट गया। इस घटना में घायल हुई सवारियो को 108 एम्बुलेंस से शिवपुरी जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया। जानकारी मिल रही है कि ऑटो का ड्राइवर शराब के नशे मे धुत था,ऑटो में बैठी सवारियो उससे लगातार आटो का धीमे चलाने की बात कह रही थी और यह भी कह रही थी कि हमे यही उतार दो। घटना के बाद ऑटो ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

जानकारी के ऑटो (एमपी 33 आर 3985) का ड्राइवर कुछ सवारियों को कोलारस से बैठाकर शिवपुरी की और निकला था इस दौरान ऑटो ड्राइवर ने पड़ोरा चौराहे से कुछ सवारियों को और ऑटो में बैठा लिया। ऑटो में करीब 8 सवारी बैठी हुई थी। तब ऑटो रायश्री गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा कर पलट गया।

ऑटो में सवार घायल हुए पड़ोरा के रहने वाले पतई जाटव ने बताया कि ऑटो का ड्रायवर शराब के नशे में धुत्त होकर ऑटो को तेज रफ़्तार से चला रहा था। ऑटो के ड्राइवर से वाहन को धीमे चलाने की मिन्नतें भी की थी जब वह नहीं माना तो सवारियों ने ड्राइवर से उतारने की बात कही थी लेकिन ड्राइवर नहीं माना और कुछ दूर आगे ऑटो बेकाबू होकर पलटा दिया। इस बीच ड्राइवर चलते ऑटो से कूद कर भाग भी गया।

इस हादसे में ऑटो में सवार 8 लोगों में पांच लोग घायल हुए हैं, जिनमें पचई जाटव पुत्र हल्कू जाटव उम्र 65 वर्ष निवासी पडोरा सड़क, गजेंद्र जाटव पुत्र नीलम जाटव उम्र 15 वर्ष निवासी जगतपुर कोलारस, राजकुमारी आदिवासी पत्नी भागीरथ आदिवासी उम्र 45 वर्ष धरमपुर कोलारस और राजकुमारी की बहन रामकली आदिवासी पत्नी सीताराम आदिवासी उम्र 50 वर्ष धरमपुर कोलारस को अधिक चोटें आईं है। सभी का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। देहात थाना पुलिस ने आरोपी ऑटो ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।