SHIVPURI NEWS- पत्रकार कुलदीप घर पर परिजनों को कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला: मौत-जांच शुरू

Bhopal Samachar
पोहरी। खबर शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के भटनावर चौकी सीमा से मिल रही है कि चौकी सीमा क्षेत्र में एक 28 साल के युवक ने रविवार की शाम फांसी के फंदे पर लटका मिला है। युवक का 7 माह पूर्व एक्सीडेंट हुआ था और जब से बिस्तर पर था। भटनावर चौकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकरी के मुताबिक़ कुलदीप बैरागी पुत्र परसुराम बैरागी पोहरी क्षेत्र में दंबग न्यूज का पत्रकार था। रविवार की शाम कुलदीप के परिजन खेत पर गए हुए थे वह घर में अकेला ही था। जब शाम को परिजन वापस लौटे तो उसका शव उसी के कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला। मौके पर पहुंची पुलिस को कुलदीप के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

बालाजी बस से हुआ था एक्सीडेंट

बताया जा रहा है कि पोहरी रोड पर भटनावर और पोहरी के बीच पडने वाले नानौरा गांव के पास कुलदीप की बाइक बालाजी बस में जा भिड़ी थी। इस घटना में कुलदीप के पैर में फैक्चर हो गया था उसके पैर की चार जगह से हड्डी टूट गई थी। डॉक्टर ने उसका ऑपरेशन कर पैर में रोड भी डाली थी। कुलदीप लगभग 7 माह से बिस्तर पर ही था। चलने फिरने में असमर्थ था। माना जा रहा है कि डिप्रेशन में आकर ही कुलदीप ने आत्महत्या की होगी। हालांकि पुलिस ने मर्ग कायम कर कुलदीप के सुसाइड की असल वजह जानने का प्रयास शुरू कर दिया है।