SHIVPURI NEWS- शराबी शिक्षक ने की महिला के साथ मारपीट, स्कूल में खाना पहुंचाती है: मामला दर्ज

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के करैरा थाना पुलिस ने 62 साल के बुजुर्ग की शिकायत पर एक सरकारी टीचर के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया। इसके अलावा एक समूह में काम करने वाली महिला ने भी शिक्षक पर बदतमीजी के आरोप लगाए हैं।

शिक्षक से गांव वाले परेशान

बड़ौरा गांव के रहने वाले 62 वर्षीय भैया लाल लोधी ने करैरा थाना पुलिस को बताया कि रविवार की शाम करीब 5:30 बजे वह टोडा पिछोर के यात्री प्रतीक्षालय के पास बैठा हुआ था। इसी दौरान करधईपुरा में शासकीय स्कूल में शिक्षक के पद पर पदस्थ बगरा साजोर का रहने वाला मेरा रिश्तेदार बाबू लाल लोधी आया और पुरानी रंजिश के चलते मेरे साथ मारपीट की। मौके पर मौजूद लोगों ने मुझे शराबी शिक्षक के चंगुल से बचाया।

शासकीय शिक्षक बाबूलाल लोधी पर समूह में काम करने वाली महिला कामता लोधी ने भी आरोप लगाए हैं। कामता लोधी ने बताया कि वह स्कूल में खाना पहुंचाने का काम करती है। शिक्षक शराब के नशे में कभी भी बदतमीजी पर उतारू हो जाता है। टोकते हैं तो मारपीट करने पर भी आमादा हो जाता है। शिक्षक से गांव के लोग परेशान हैं। करैरा थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने बताया कि बुजुर्ग भैया लाल लोधी की शिकायत पर शिक्षक बाबूलाल लोधी के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला पंजीकृत कर विवेचना में ले लिया है।