SHIVPURI NEWS- विधायक वीरेंद्र रघुवंशी पर सिंधिया समर्थक हरिओम रघुवंशी का हमला

Bhopal Samachar
भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल हुए कोलारस विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी पर श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक श्री हरिओम रघुवंशी ने जवाबी हमला किया है। फेसबुक पर लिखा है कि यदि असली मर्द हो तो कांग्रेस के टिकट पर कोलारस विधानसभा से चुनाव लड़ो। 

श्री हरिओम रघुवंशी ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि, विधायक जी जामानत जब्त के डर के मारे भाग गए कोलारस से, मुझे गिराने में पूरे पांच साल विधायक की ताकत का उपयोग किया, मेरी बारी आई तो भाग गए कोलारस से, असली मर्द हो तो कांग्रेस से यहां से लाओ टिकट ओर लडो चुनाव बहुत ताकतवर और विकास के मसीहा बने फिरते हो। 

हरिओम रघुवंशी ने कहा- वीरेंद्र रघुवंशी को शिवपुरी में भी नहीं छोडूंगा

शिवराज जी और मोदी जी की योजनाओं का खूब भूमिपूजन कर खुद को विकास का मसीहा बताते रहे। सिर्फ़ डम्फर चलाने के लिए दबाब बनाते रहे प्रशासन पर, पूरे कोलारस में किसी को नही छोड़ा। जिन लोगों ने तुम्हे चुनाव जिताने में जी जान लगा दी, अनेक समाज के लोगों ने साथ दिया सब को डसते रहे। दम है तो कोलारस आ जाओ लड़ने, जमानत जब्त होगी। शिवपुरी में भी नही छोडूंगा जहाँ जाओगे वहां बदला लूंगा।

यहां उल्लेख करना प्रासंगिक है कि, श्री वीरेंद्र रघुवंशी एवं श्री हरिओम रघुवंशी एक विधानसभा एक समाज के अलावा एक ही परिवार से आते हैं।