SHIVPURI NEWS - सब जगह नेताओं की दुकान खुलवा दूंगा,आपके पास आऐंगें- किसानो के बीच बोल पंजाब सिंह

Bhopal Samachar
बामौरकला। शिवपुरी जिल की खनियाधाना तहसील के ग्राम पंचायत बामौरकलां में किसानों की महापंचायत में जिला बनाओ खनियाधाना या पिछोर समिति के संयोजक ने कहा कि जब व्यक्ति को प्यास लगती है नदी से नहीं पूछता कि आप कहां से आई वह पानी पीता है,हमने नहर खुलवाई तो सभी नेताओं ने पत्र लिखना शुरू कर दिए। हम नेता नहीं है बस अपना काम कर रहे है अगर बाजार में एक ही दुकान होती है तो वह अपनी रेटो से माल बिकता है अगर ज्यादा होती है तो फिर रेटो में अंतर आने लगता है

इसी प्रकार हमारी समिति जनता की निस्वार्थ लडाई लड़ेंगे,जिससे और नेताओं की दुकान भी खुलने लगेगी इससे नेता आपके पास आएंगे और पूछेगें की आपकी क्या समस्या है। जो आमजन या किसानों समस्याओं के साथ खड़ा है वही नेता होता है, किसानों की जो समस्या जैसे बिजली की समस्या एवं सूखा पड़ जाने से किसानों को मुआवजा दिया जाए हरिजन आदिवासियों की जमीन के पट्टे हैं वह अमल किए जाएं। जिस गांव में लाइट की समस्या है वहां पर डीपी रखवाई जाए जिससे किसानों को लाइट मिल सके।

किसानों की महापंचायत में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे पंजाब सिंह यादव ने नौजवानो से कहा कि नौजवान युवाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ चले। नौजवानो में अपार बल होता है। मेरा प्रशासन से यही कहना है कि 8 दिन के अंदर अगर किसानों की समस्याओं का हल नहीं होता है तो हम रोड पर उतरेंगे और चक्का जाम करेंगे इसके जवाबदारी प्रशासन होगा हम 10 सितंबर को ज्ञापन दे चुके हैं किसानों की जो समस्या है उसका निराकरण किया जाए।