SHIVPURI NEWS - पार्टनर ने फर्जी दस्तावेज तैयार की फर्म अपने नाम ट्रांसफर करा ली, सवाल करने पर मारपीट

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली सीमा में स्थित थोक सब्जी मंडी शिवपुरी में तरुण भुगडा के साथ उसी के पार्टनर सहित सब्जी मंडी के अध्यक्ष ने मारपीट कर दी। तरुण भुगडा एक शिकायती आवेदन सिटी कोतवाली में दिया है। तरुण भुगडा का आरोप है कि उसके पार्टनर ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर उसकी फर्म अपने नाम ट्रांसफर करा ली है, पूछने पर विवाद करने लगा और तराजू के पलडे से हमला करते हुए मारपीट कर दी।

आवेदक तरुण भुगड़ा का कहना है कि पिता की फर्म पर दर्ज दुकान कूटरचित दस्तावेजों से साझेदार द्वारा हड़प ली है। आवेदक सब्जी व्यापारी तरुण उर्फ तन्नू पुत्र स्व. जोगराज भुगड़ा ने शिकायत में कहा कि 27 साल पहले आर्य समाज मंदिर के पीछे स्थित थोक सब्जी मंडी में मुन्ना खान पुत्र रमजान खान हम्माली करता था। पिता के निधन के बाद मुन्ना खान ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर स्वयं को फर्म व दुकान का स्वामी घोषित कर दिया।

जबकि पिता के नाम से फर्म थी। 27 सितंबर 2023 की दोपहर 1 बजे साझेदार मुन्ना से पूछताछ की तो वह बदसलूकी करने लगा। मुन्ना खान और सब्जी मंडी अध्यक्ष इरशाद राइन पुत्र मुन्ना राइन गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी और दुकान से बाहर निकाल दिया।