SHIVPURI NEWS- करैरा में झोपडी में लटका मिला मंगल, कुंए में मरा मिला पवन

Bhopal Samachar
करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा में आने वाले गाव थरखेडा में 2 नवयुवको की मौत होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि एक 20 साल के युवक की लाश झोपडी में लटकी मिली है,वही एक 19 साल का युवक कुएं में मरा मिला है। एक गांव में एक ही दिन 2 नवयुवको की मौत से गांव में मातम का माहौल है। झोपड़ी में लटके युवक प्रेम प्रसंग के कारण मारकर लटकाया गया है ऐसा परिजनों का कहना है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पवन (18) पुत्र रामकिशन बघेल निवासी ग्राम थरखेड़ा की कुंए में डूबने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि पवन बघेल बुधवार की दोपहर जंगल में भैंसे चरा रहा था। भैंसों को पानी पिलाने कुंए पर ले गया जो ऊपर तक भरा था। डिब्बे से पानी निकालकर भैंसों को पिला रहा था। इसी दौरान संतुलन बिगड़ा और कुंए में गिर गया। तैरना नहीं आने की वजह से कुंए में डूब गया। साथी ने आसपास देखा तो नजर नहीं आया। कुंए में चप्पलें उतराती देख परिजन को सूचना दी। बाद में कुंए से शव बाहर निकाला।

मंगल के साथ कुछ अमंगल हुआ है

थरखेडा गांव के रहने वाले 20 साल के युवक मंगल उम्र 20 साल पुत्र अशोक सिंह बैस की लाश झोपडी में लटकी मिली है। बताया जा रहा है कि युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था इस कारण ही उसकी मौत हुई है-परिजनों को कहना है कि मंगल मंगलवार को खेत पर बनी झोपडी पर लटका मिला है। यह हत्या है या आत्महत्या पुलिस फिलहाल जांच कर रही है।