SHIVPURI NEWS - भाजपा विधि प्रकोष्ठ ने मनाया मोदी का जन्मदिन

Bhopal Samachar
शिवपुरी
। भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ द्वारा किसान मोर्चा ग्रामीण मंडल के सहयोग से शिवपुरी के ग्राम मालाखेड़ी में आदिवासी मजदूर, किसान और ग्रामीणों के बीच जाकर माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन आदिवासी मजदूर भाई धीरन आदिवासी के हाथों से केक कटवाकर उपस्थित जनसमुदाय व बच्चों को मिठाइयां , चॉकलेट्स और टाॅफियां वितरण कर मनाया।

इस अवसर पर उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुये भाजपा विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अजय गौतम "एडवोकेट" ने कहा कि एक साधारण गरीब परिवार का चाय बेचने वाला बालक अगर भारत के सर्वोच्च सत्ता शिखर पर पहुंचा है तो यह भारत के लोकतंत्र, भाजपा के आंतरिक लोकतंत्र, उसकी नीति नीयत और उसके कार्यकर्ताओं की ताकत है।

श्री गौतम ने कहा कि आज समूचे देश में गांव-गांव, डगर डगर और जन-जन की बीच मोदी का जन्मदिन हर्ष, उल्लास और सेवा कार्यों के जरिए मनाया जा रहा है तो उसके पीछे ठोस और विशेष कारण यह है कि भारत के संविधान द्वारा अवधारित किए गए लोक कल्याणकारी राज्य की स्थापना के लक्ष्य को पूरा करने के साथ-साथ समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक विकास और सुशासन को पहुंचने में प्रधानमंत्री मोदी के शासन के 10 साल अभूतपूर्व रहे हैं। इसके अलावा नरेंद्र मोदी की कुशल विदेश नीति ने आज भारत को विश्व की अग्रणी शक्ति बना दिया है और आने वाले समय में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प आज सिद्धि की ओर जाता दिखाई दे रहा है। समूचे विश्व में भारत की शक्ति और दृष्टि का डंका बज रहा है ।

श्री गौतम ने कहा कि श्री मोदी के मन और मस्तिष्क से सृजित हुई लोक कल्याण की नीतियों को कार्यरूप में परिणित करने और उन्हें धरातल पर शत प्रतिशत उतारने का काम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्ष में हुआ है । यहां बैठे हुए जनसमूह में से प्रत्येक व्यक्ति को माननीय नरेंद्र मोदी द्वारा लागू की गई किसान सम्मन निधि योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, खाद्यान्न योजना, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान योजना जैसी दर्जनों जनहितैषी योजनाओं का लाभ मिला है। साथ ही नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लाड़ली लक्ष्मी योजना, लाडली बहना योजना, मुख्यमंत्री किसान सम्मन निधि योजना और ऐसी ही दर्जनों योजनाओं का लाभ आज गांव-गांव, शहर जंगल जंगल और खेत खेत तक धरातल पर उतरी हैं तो यह नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का ही प्रतिफल है। श्री गौतम ने कहा कि जब से श्री मोदी भारत के प्रधानमंत्री बने हैं। भारत के अंदर कोई भी आतंकवादी बम विस्फोट या कोई विध्वंसकारी गतिविधि नहीं कर पाया है। 

भारत की सेनाओं ने पाकिस्तान जैसे दुश्मन की जमीन पर जाकर आतंकियों को सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके तबाह किया है। वहीं चीन में घुसकर गलवान घाटी के शहीदों का तत्काल बदला लिया है । श्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने कश्मीर से धारा 370 को खत्म किया है, राम मंदिर का निर्माण पूरा होने जा रहा है। इस प्रकार नरेंद्र मोदी जी की लोकप्रियता जन-जन तक पहुंची है । कोरोना कल में प्रधानमंत्री मोदी की प्रेरणा और प्रोत्साहन से देश के वैज्ञानिकों के कठिन परिश्रम से कोरोना का सबसे कारगर वैक्सीन कोवैक्सीन ईजाद किया और उसे देश के हर नागरिक को निशुल्क लगवाकर देश की समूची आबादी को कोरोना महामारी से बचाया, यहां तक कि उन्होंने पूरी दुनिया के देशों को निशुल्क कोरोना वैक्सीन और आर्थिक सहायता देखकर समूचे विश्व की जनता को जीवन दान दिया है। इसके जरिए भारत की विदेश नीति आज अपने चरम पर है और सारे विश्व में माननीय नरेंद्र मोदी को अभूतपूर्व मान्यता मिली है। जिससे घबरा कर देश के सभी विपक्षी दल एक गठबंधन बनाकर सनातन धर्म को बीमारी बताकर नष्ट करने का मंसूबा पालकर देश में ध्रुवीकरण के जरिए सत्ता में आकर माननीय नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में भारत की जनता के बीच माननीय नरेंद्र मोदी की विश्वसनीयता राष्ट्र की शक्ति और संबल है।

इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष भाई राजेश रावत, विधि प्रकोष्ठ के जिला सोशल मीडिया प्रभारी बहादुर सिंह रावत एडवोकेट, विधि प्रकोष्ठ के सदस्यता प्रभारी शिशुपाल सिंह खंगार एडवोकेट, किसान मोर्चा प्रचार मंत्री कन्हैया रावत, हरनाम रावत, हरनाम रावत, प्रदीप रावत, हरिओम रावत, होतम रावत, मलखान एवं धनवंत , छिंगा, प्रमोद रावत, धीरन आदिवासी, राजाराम, उदयभान ,भुरा आदिवासी सहित बड़ी संख्या में आदिवासी भाई बहिन और बच्चे उपस्थित थे, कार्यक्रम का संचालन बहादुर सिंह रावत ने किया वहीं आभार प्रदर्शन राजेश रावत ने किया।