SHIVPURI NEWS- मजदूरी के पैसे मांगने पर मजदूर से कर दी मारपीट, अमोला थाना पुलिस ने भगा दिया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है। यहां एक युवक ने शिकायत करते हुए बताया कि मेरे साथ गांव के रहने वाले एक युवक ने मजदूरी के पैसे मांगने पर मारपीट की हैं। लेकिन अमोला पुलिस ने मेरी शिकायत दर्ज नहीं की है। वहीं पीड़ित ने पुलिस पर पैसे लेने का आरोप भी लगाया है।

जानकारी के अनुसार गोवर्धन परिहार पिता राजा राम परिहार निवासी ग्राम सिरसौद थाना अमोला ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर जनसुनवाई मेंं शिकायत दर्ज कराई है। कि गांव का ही रहने वाला राम कुमार लोधी मुझे 300 रुपये में सरसों की फसल की मजदूरी कराने के लिए ले गया था लेकिन कुछ दिनों बाद रक्षाबंधन के त्यौहार पर मैने अपनी मजदूरी मांगी तो राम कुमार ने गाली गलोच कर फगोरिया से सिर में चोट मार दी जिससे सिर में गहरा घाव हो गया।

जब इस मामले की शिकायत करने के लिए अमोला थाने पहुचा तो पुलिस ने आरोपी को भी बुला लिया और शिकायत दर्ज नहीं की। पीड़ित ने बताया कि अमोला थाने में पदस्थ दीपक ने 1000 हजार रुपये लिए थे कि में कार्यवाही कराउगा लेकिन प्रेम लाल पंण्डे और बीरबल ने थाने से भगा दिया।

आपको बतादे के पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया ने सभी थाना प्रभारियों को सोशल मीडिया के माध्यम से छोटे बड़े मामले में तुरंत कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे लेकिन इसके बाद में भी अमोला पुलिस इस निर्देश को मजाक समझा रही है।