SHIVPURI NEWS - चुनाव को लेकर चेकिंग चालू, बंकर बनाकर पुलिस तैनात, बॉर्डर पार से आने वालों पर कड़ी नज़र

Bhopal Samachar
विवेक यादव दिनारा। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक है वैसे-वैसे सुरक्षा की दृष्टि से चाक चौबंद की जा रही है। जिले के अंतरराज्यीय बॉर्डर सिकंदरा आरटीओ बैरियर पर अब पुलिस तैनात कर दी गई है, ऐसे में अब बाहर से आने जाने वाले प्रत्येक राहगीरों की बगैर चेकिंग किए प्रवेश नहीं किया जाएगा, फिलहाल सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने अस्थाई बंकर बनाकर गार्ड तैनात कर दिया गया है।

कुछ महीने बाद मध्यप्रदेश में चुनाव होने वाले है ऐसे में सुरक्षा की दृष्टि से देखते हुए दिनारा पुलिस ने सिकंदरा आरटीओ बैरियर यूपी एमपी बॉर्डर s पर भारी सुरक्षा बढ़ा दी गई है, बाहर से आने वाले हर व्यक्ति की यहां पर चेकिंग की जाएगी तभी एमपी में प्रवेश करने दिया जाएगा।

थाना प्रभारी संतोष भार्गव ने बताया कि दूसरे राज्य से शिवपुरी जिले में आने जाने वाले लोगों पर सख्ती से पूछताछ सर्चिंग किए बगैर जिले में प्रवेश नही दिया जाएगा, स्थाई बंकर बनाकर आने-जाने वाले लोगों को रोका जा रहा है, चार और दो पहिया वाहन चालकों को जांच पड़ताल के बाद ही आगे जाने दिया जा रहा है, जो भी वाहन और व्यक्ति संदिग्ध नजर आ रहे हैं, वाहन के कागजात देखने के साथ ही उस पर सवार लोगों के बारे में सभी जानकारियां ली जा रही हैं।