SHIVPURI NEWS- विधायक रघुवंशी का यशोधरा राजे पर पलटवार, कहा मतदाताओं का अपमान किया है

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया बीते रोज शिवपुरी में एक दिवस के दौरे पर आई थी। शिवपुरी में कोलारस वीरेंद्र रघुवंशी के कांग्रेस से चुनाव लडने के विषय में मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी का उपहास उड़ाते हुए कहा के कौन वीरेन्द्र वही ना जो कोलारस से 700 वोटो से चुनाव जीता था ना वही वीरेन्द्र ना...

इस बयान के बाद आज कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने सोशल पर एक वीडियो जारी किया है इस वीडियो मे विधायक रघुवंशी ने कहा कि यशोधरा राजे सिंधिया ने मेरा नही कोलारस के सभी मतदाताओं का अपमान किया है।

यह बोल रही है वीरेन्द्र की वीडियो

शिवपुरी जिले के सभी निवासियों को मेरा नमस्कार शिवपुरी के जो जनप्रतिनिधि हैं जिन्होंने कल मेरे कोलारस विधानसभा मतदाताओं का एक तरह से अपमान किया हैं। उदाहरण के तौर पर उनका कहना था कि कौन वीरेन्द्र रघुवंशी वो जो 700 सो वोटो से जीता था तो मैं कहना चाहता हूॅं सभी मतदाताओं से कि मैं उस सीट पर चुनाव जीता हूॅं।

जिस सीट पर भारतीय जनता पार्टी 2013 में 27 हजार वोटों से हारी थी साढ़े चार साल बाद 2018 के पूर्व 2017 में उप चुनाव हुआ उसमें पूरी मध्य प्रदेश की सरकार सहित भारतीय जनता पार्टी लगभग 8 हजार वोटो से चुनाव हारी थी और ठीक 6 महिने बाद जब भारतीय जनता पार्टी ने मुझे विधानसभा में टिकट देकर मुझे वहां प्रत्याशी के रुप में चुनाव लड़ने का अवसर दिया और कोलारस की जनता ने मुझे विजयी बनाया।

2018 के चुनाव में जव सिंधिया जी प्रचार करने आए थे जब वह महेन्द्र सिंह यादव के पक्ष में अपील कर रहे थे कि में मुख्यमंत्री बनने के बाद कोलारस विधानसभा से ही चुनाव लडने की इच्छा जाहिर की थी। उनके प्रत्याशी द्वारा बार बार कहा जाता था कि में छिमाई विधायक हूॅं माननीय सिंधिया जी यहां से मुख्यमंत्री बनकर चुनाव लडेगे। ऐसी कठिन और विषम परिस्थितियों में अगर मुझे जनता ने जिताया है।

तो मेरे लिए यह 700 सो वोट नहीं बल्कि 70 हजार वोटो के सम्मान की जीत है। में सभी कोलारस विधानसभा के मतदाताओं का आभार व्यक्त करता हूॅ। कि उन्होंने अनेक अनेक चुनौतियों के बाद भी मुझे जीत दी में कोलारस विधानसभा का आभारी रहूगा। मैंने सारी योजनाएं चाहे वह नहरो की हो चाहे वह सडको की हो, कॉलेज हो स्कूल हो, सेंट्रल स्कूल हो, कोलारस का बस स्टैंड हो, चाहे वहां पर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी बनाना हो, पुल बनाना हो, रोडे बनाना हो, कोई भी काम आज विधायक स्तर का कोलारस विधानसभा में शेष नहीं हैं,और यह बात मैं गर्व से कहता हूंं।