SHIVPURI NEWS - नंदिनी की एक साल पहले हुई थी शादी, कार के लिए मार दिया और फांसी पर लटका दिया

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर थाना सीमा में आने वाले गौचौनी गांव से मिल रही है कि गौचौनी गांव में रहने वाली नव विवाहिता की लाश उसके ससुरालियों को फांसी के फंदे पर लटका मिला है। नवविवाहिता के मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर हत्या कर फांसी के फंदे पर लटकाने का आरोप लगाए हैं।

जानकारी के गोचौनी की रहने वाली नंदनी लोधी का शव आज घर के कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रखवाकर मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। इसी दौरान नवविवाहिता के मायके पक्ष ने ससुरालियों पर दहेज प्रताड़ना के आरोप लगा दिए।

मृतक के भाई नरेंद्र लोधी ने बताया कि 1 साल पहले ही बहन नंदिनी की शादी शिवम लोधी से की थी। शादी के कुछ माह बाद से ही मेरी बहन को ससुराल वाले और उसका पति दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे थे। आए दिन मेरी बहन के साथ मारपीट करते थे। मेरी बहन का पति फोर व्हीलर कार की मांग कर रहा था। दहेज के लालची ससुराल वालों की मांग पूरी नहीं कर पाएं तो उन्होंने मेरी बहन की हत्या कर उसे फांसी पर लटका दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।