SHIVPURI NEWS - अस्पताल में पनपी प्रेम कहानी: प्रसूताओं के पलंग पास में, एक के पति का दूसरी ​की पत्नी पर दिल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां आये दिन मोबाइल चोरी के मामले सामने आते ही रहते हैं, आज का मामला थोड़ा सा उलट हैं। जिला अस्पताल में दो महिलाओं की डिलीवरी हुई है, वहीं एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर मोबाइल चुराने का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा कर दिया, पहले पक्ष का कहना है कि मेरी बेटी की डिलीवरी हुई है और ये उसे परेशान करने में लगे हैं। उसे फोन करता रहता हैं। तथा इसी ने मेरे दामाद का मोबाईल चोरी कर लिया है, क्योंकि उसकी पत्नी का बेड मेरी बेटी के पास मैं ही हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी नरवर की रहने वाली फूलवती कुशवाह पत्नी कुंदन कुशवाह ने बताया कि मेरी बेटी रजनी कुशवाह निवासी बिलौआ ग्वालियर की मंगलवार को जिला अस्पताल में डिलीवरी हुई हैं, उसके बेड के पास नेतराम बाथम निवासी राजगढ़ अमोल पटा की पत्नी रुक्मणी की 2 दिन पहले ही डिलीवरी हुई हैं जिसके बाद हमने एक दिन मेरे दामाद को लगाने के लिए फोन लिया था।

जिसके बाद से वह मेरी बेटी को फोन करके परेशान करने लगा, बेटी रजनी कुशवाह के पीछे पड़ गया। तथा मेरा दामद यहीं आया हुआ था तो उसने अपना मोबाइल चार्ज करने के लिए अस्पताल में लगा दिया था। तभी नेतराम ने मोबाइल चोरी कर लिया। और आज हॉस्पिटल में जब मैंने मोबाइल की नेतराम से पूछा तो उसने कहा कि मैंने आपका मोबाइल नहीं चुराया, इसी बात को लेकर काफी झगड़ा हुआ। यहां तक कि नेतराम मुझ पर हाथ उठाने ही वाला था। उसे एक युवक ने रोक लिया।

फूलवती कुशवाह का कहना है कि मेरी बेटी की डिलेवरी तो मंगलवार को ही हो गई थी। लेकिन जो नवजात बच्चा हुआ हैं वह कमजोर हैं, इसलिए हम अस्पताल में रुके हुए हैं। यह नेतराम मेरी बेटी के पीछे पड़ा हुआ हैं। जब से हम अस्पताल में आये हैं तब से ही यह परेशान कर रहा हैं। जबकि उसके यहां तीन बच्चे हैं।

तीन बच्चे हैं मेरे यहां

नेतराम ने बताया कि मेरे यहां तीन बच्चे है। मेरी 10 साल पहले ही शादी हो चुकी है। में रजनी कुशवाह को क्यों परेशान करूंगा। मैंने इसके पति का कोई भी फोन नहीं चुराया हैं यह सब मुझपर झूठा आरोप लगा रहे हैं। मैं क्यों इनका फोन चुराउंगा। जबकि आज रजनी की मां अस्पाल के बाहर मुझपर चप्पल लेकर उतारू हो गई। मैंने इसका फोन नहीं चुराया हैं। तो मैं भी आगे इनके खिलाफ कार्यवाही करूवाउंगा।