SHIVPURI NEWS- कियोस्क संचालक ने किसान की जमा रााशि मे कर दिया घोटाला,पुंलिस में शिकायत

Bhopal Samachar
केालारस। शिवपुरी जिले की कोलारस थाना क्षेत्र के पिपरौदा गांव के एक किसान ने कियोस्क बैंक के संचालक पर उसके खाते में आई किसान सम्मान निधि की राशि धोखाधड़ी कर निकालने के आरोप लगाए हैं। किसान ने इसकी शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई है।

कोलारस थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे पिपरौदा गांव के रहने वाले दीपक धाकड़ ने बताया कि उसके चाचा धनपाल धाकड़ का बैंक ऑफ बड़ौदा में खाता है। चाचा धनपाल के खाते में आने वाली किसान सम्मान निधि की राशि किसी के द्वारा लगातार निकाली जा रही है। अब तक बैंक खाते से 20 हजार रुपए खाते से निकाले जा चुके हैं।

दीपक ने बताया कि चाचा धनपाल कोलारस कस्बे के जगतपुर लोधी मोहल्ला स्थित एक कियोस्क बैंक पर हर बार किसान सम्मान निधि की राशि की जानकारी लेने जाते थे। कियोस्क संचालक हर बार अंगूठा लगवाकर खाते में किसान सम्मान निधि की राशि आने की मना कर देता है। हमें शक है कि कियोस्क संचालक के द्वारा खाते से पैसे निकाले गए हैं। इसकी शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई गई है।

कोलारस थाना प्रभारी जितेंद्र मावई ने बताया कि धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई गई। पहले बैंक खाते की डिटेल निकलवाई जा रही है। जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।