SHIVPURI NEWS- फोरलेन पर पडोरा चौराहे पर दंपती की बाइक को तेज रफ्तार ट्रक ने उड़ाया, भरत रावत की मौत

Bhopal Samachar
कोलारस। शिवुपरी जिले के कोलारस थानांतर्गत ग्राम पड़ोरा के पास एक किसान दंपती को टक्कर मार दी। घायल पति-पत्नी को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने पति को मृत घोषित कर दिया जबकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार खैरोना निवासी 35 वर्षीय किसान भरत पुत्र सीताराम रावत अपनी पत्नी मनीषा के साथ ग्राम टीला में स्थित अपने फार्म हाउस पर गया था। वह देर शाम अपनी बाइक पर सवार होकर वापिस अपने गांव लौट रहा था। जब भरत रावत की बाइक पड़ोरा चौराहे पर पहुंची तभी हाइवे पर आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार किसान दंपत्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले की जानकारी लगते ही भाजपा नेता भूपेंद्र रावत मौके पर पहुंच गए। उन्होंने 108 एंबुलेंस बुलाकर भरत रावत को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया।

एंबुलेंस में स्थान अभाव होने के चलते वह मनीषा को अपनी कार में बिठा कर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जिला अस्पताल में भरत रावत को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं मनीषा की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया, पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।