SHIVPURI NEWS - दामाद ने बनवाई थी अपने ही ससुर की अश्लील वीडियो,ससुर का पैसा हड़पना चाहता था

Bhopal Samachar
कोलारस। कोलारस थाना अंतर्गत शिव शक्ति गार्डन के पास रहने वाले एक अधेड़ को प्लाट दिखाने के बहाने दो अज्ञात युवक पहले तो जबरन जंगल में ले गए और इसके बाद एक महिला के साथ उसके अश्लील वीडियो बना लिए। फिर गिरोह के लोगों ने अधेड़ की निर्मम मारपीट कर उससे पांच लाख रुपये की मांग करते हुए, उससे 25 हजार रुपये की वसूली भी कर लिए।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू की तो पूरी घटना का सूत्रधार पीड़ित का दामाद ही निकला। पुलिस ने घटना में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपित फरार बताया जा रहा है। मामले में एसपी ने आरोपितों पर 10 हजार का इनाम भी घोषित किया था।

उल्लेखनीय है कि 09 सितंबर को कोलारस के शिवशक्ति गार्डन के पास रहने वाले दौलत सिंह पुत्र नारायण सिंह रावत उम्र 58 साल ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई कि उसे कोलारस में प्लाट खरीदना था । इसी क्रम में 04 सितंबर को शाम करीब छह बजे दो अज्ञात व्यक्ति उसे बाइक पर प्लाट दिखाने के बहाने जबरन बांकड़े के जंगल में ले गए। वहां उन दोनों आरोपितों ने अपने दो पुरुष व एक महिला साथी के साथ मिलकर उसकी जबरन अश्लील वीडियो बनाई।

इसके बाद उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये की मांग की तथा 25 हजार रुपये नकद वसूल लिए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ प्रकरण कायम कर विवेचना शुरू की तो घटना का सूत्रधार पीड़ित दौलत सिंह रावत का दामाद जितेंद्र उर्फ जीतू रावत निवासी हुसैनपुर थाना बैराड़ निकला।

जितेंद्र रावत ने ससुर से पैसा हड़पने के लिए अपने दोस्त उमा भारती उर्फ आरती लोधी पत्नी शंभू लोधी निवासी ग्राम थाटी थाना इंदार, अजय खंगार पुत्र नवल सिंह खंगार निवासी ग्राम भावखेड़ी थाना सिरसौद तथा नीलम परिहार पुत्र तोरण सिंह परिहार निवासी ग्राम भावखेड़ी थाना सिरसौद व वंटी यादव के साथ मिलकर ससुर की अश्लील वीडियो बनाने का षड्यंत्र रचा था।

कार्रवाई में थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह मावई थाना कोलारस, उप निरीक्षक भावना राठौड़, सहायक उप निरीक्षक राम सिंह भिलाला, प्रधान आरक्षक नीतू सिंह, आरक्षक राहुल परिहार व आरक्षक आलोक व्यास की सराहनीय भूमिका रही ।