SHIVPURI NEWS - पति-पत्नी में विवाद:सुसाइड का प्रयास,जेल जाने के डर से परेशान थी,पढ़िए मामला

Bhopal Samachar

करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाना सीमा से मिल रहा है कि करैरा थाना सीमा ने निवास करने वाले एक पति पत्नी में आपस में विवाद हो गया। इस विवाद के कारण पत्नी ने सुसाइड करने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नही हो सकी। बताया जा रहा है कि पत्नी पति के साथ हुए गोलीकांड में समझौता करना चाहती थी।

महिला के पति अवदेश रावत ने बताया कि मेरा झगड़ा मेरा विरोधी पार्टी से चल रहा था। इस मामले में मेरे एक विरोधी ने अपने पैर में गोली मारकर मुझ पर हत्या के प्रयास में मामला दर्ज करवा कर जेल भिजवा दिया था। जैसे-तैसे जमानत लेकर में बाहर आया हूं। मेरी पत्नी कमला रावत चाहती थी कि में विरोधी पक्ष से राजीनामा की बात करूं। पूर्व में मेरे द्वारा विरोधी पक्ष से राजीनामा को लेकर बात भी हुई थी लेकिन वह राजी नहीं हुए थे।

सोमवार की रात मेरी पत्नी कमला मुझसे फिर राजीनामा की बात करने की कहने लगी थी। जब मैंने कहा कि विरोधी पक्ष राजीनामा को तैयार नहीं हो रहा। इसी बात को लेकर हम दोनों के बीच विवाद हो गया था। मेरी पत्नी का कहना था कि अगर में जेल चला जाऊंगा तो वह जी कर क्या करेगी। इसी बात को लेकर मेरी पत्नी ने जहर खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया गनीमत रही कि उसकी जान बच गई।