SHIVPURI NEWS- दहेज में बाइक नहीं तो ससुरालियो ने बहू को घर से बहार निकाल दिया,मामला दर्ज

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक बार फिर से एक दहेज एक्ट का मामला सामने आया हैं। करैरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली एक विवाहिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसके ससुराल वाले दहेज की मांग कर रहे हैं उन्होंने महिला को घर से बहार भी निकाल दिया है। विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी को अभी दो साल ही हुए है।

जानकारी के अनुसार जेराबन गांव की रहने वाली पूजा जाटव पति अंगद जाटव उम्र 21 साल ने बताया कि जब मेरी शादी हुए थी तब मेरे पिता ने अपनी हैसियत के हिसाब से दहेज दिया था लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद से ही अंगद जाटव और ससुर बाली जाटव मुझे दहेज के लिए शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ित करने लगे थे।

सब कुछ झेलते के बाद 13 मई को घर से बाहर निकाल दिया

पीडित ने बताया कि इतने दिनों तक सब कुछ झेलने के बाद आखिर ससुराल वाले ने उसे 13 मई को घर से बाहर निकाल दिया घर से निकाले हुए पति व माता पिता ने कहा कि जाओ अपने पिता से एक बाइक लेकर आओ तभी घर में रह पाओगी।

पीडित ने इसका विरोध करते हुए कहा कि जितनी हैसियत थी उतना मेरे पिता ने शादी में दे दिया इस बात को लेकर पीड़ित के साथ ससुराल जनों ने मारपीट कर दी इसके बाद पीड़ित ने अपने पिता को इस बात की सूचना दी तो पीड़ित के पिता उसे अपने मायके में ले आए पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर दहेज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।