SHIVPURI NEWS - एंबुलेंस का चालक डेड बॉडी को छोडकर हुआ फरार, पुलिस के गश्ती दल ने पहुंचाया

Bhopal Samachar
पिछोर। पिछोर स्वास्थ्य केंद्र से बुधवार की रात एक मरीज को गंभीर हालत में उपचार के लिए शिवपुरी रेफर किया गया था। रास्ते में मरीज की मौत होने पर एंबुलेंस चालक मरीज को वापिस तो लौटा लाया लेकिन शव को एंबुलेंस में रखी छोड़कर वहां से भाग गया। घंटों तक डेड बाडी वहीं रखी रही, इसके बाद पुलिस के गश्ती दल ने डेड बॉडी को पुलिस वाहन में उसके घर तक पहुंचाया।

बुधवार की देर रात ग्राम बमना निवासी मोतरात वंशकार की तबीयत खराब हो गई थी। मोतीराम के स्वजन उसे उपचार के लिए पिछोर स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए। पिछोर में मरीज को प्राथमिक उपचार प्रदान करने के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे शिवपुरी जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जब मरीज को 108 एंबुलेंस से उपचार के लिए शिवपुरी लाया जा रहा था तभी रास्ते में सिरसौद चौराहे पर मरीज को अटैक आने से उसकी मौत हो गई। मरीज की मौत होने पर मृतक के स्वजन व एंबुलेंस स्टाफ मरीज को वापिस पिछोर लौटा लाए।

बताया जा रहा है कि पिछोर पहुंचने के बाद रात करीब 3 बजे जब मृतक के स्वजनों ने एंबुलेंस के स्टाफ से कहा कि ग्राम मना यहां से तीन किमी दूर है, वह डेड बॉडी को वहां तक छोड़ आएं, लेकिन एंबुलेंस स्टाफ ने डेड बॉडी को घर तक छोड़ने से साफ मना कर दिया और डेड बाडी को एंबुलेंस में रखी छोड़ कर भाग गया। रात में जब गश्ती दल वहां से गुजरा तो जानकारी लेकर पुलिस वाहन में शव को रखकर उसे गांव तक पहुंचाया।