SHIVPURI NEWS - भीम आर्मी के प्रवक्ता से एसआई ने की अभद्रता, SDOP को सौंपा ज्ञापन,कार्यवाही की मांग

Bhopal Samachar
करैरा। जिले के करैरा थाने में शुक्रवार को आजाद समाज पार्टी भीम आर्मी विधानसभा प्रवक्ता अजय महाजन अपने-आप साथियों के साथ करैरा थाने पहुंचे थे अजय महाजन ने बताया कि मेरे टमटम यूनियन के साथी की बैटरी का चार्जर चोरी हो गया था दो दिन बाद वह चोर पकड़ा गया था उसी चोर को साथ लेकर आवेदन देने थाने गए थे आने में पदस्थ SI बी आर पुरोहित ने प्रवक्ता के साथ जाति सूचक गाली-गलौज व धक्का देकर भगा दिया गया था।

विधानसभा प्रवक्ता अजय महाजन ने बताया कि में एक आजाद समाज पार्टी का जिम्मेदार कार्यकर्ता हू जिस पर एसआई पुरोहित ने कहा कि टीआई साहब नहीं है और भगा दिया गया है, और कहा कि जो तुझे दिखाए कर लेना, जिस पर शनिवार सुबह 11 बजेगा भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता तथा टमटम यूनियन के साथी करैरा थाने पहुंचे और एसडीओपी करैरा तथा थाना प्रभारी को आवेदन देकर एसआई पर संवैधानिक कार्यवाही की मांग की गई है।

भीम आर्मी ने दो दिन का समय दिया गया है अगर दो दिन में कार्यवाही नहीं होती है तो फिर भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता थाने का घेराव करेंगे जिसकी पूरी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। ज्ञापन देने वालों में विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र नरवरिया,तहसील संयोजक हरेंद्र गौतम,जिला अध्यक्ष महिला विंग रेखा जाटव,प्रवक्ता अजय महाजन,विवेक माही,अनिल जाटव,कमलेश बौद्ध सहित अन्य पदाधिकारी,कार्यकर्ता व टमटम यूनियन के साथी उपस्थित थे।