SHIVPURI NEWS- अमोला थाना प्रभारी के खिलाफ SDOP ऑफिस पर हंगामा, युवक पर फर्जी FIR दर्ज करने का आरोप

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के अमोला थाना पुलिस की 70 लीटर शराब की कार्यवाही को लेकर मिल रही है। पुलिस ने बीते रोज 70 लीटर कच्ची शराब सहित प्रमोद पुत्र परमानंद कुशवाह उम्र 28 साल निवासी सिरसौद को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया था कि यह युवक छान रोड पर शराब बेच रहा था। परिजनों को कहना है कि पुलिस ने युवक को घर से उठाया था और उस पर शराब की बोतल की ढक्कन नही था। पुलिस ने युवक को फर्जी फसाया था।

पहले पढ़िए पुलिस ने कार्यवाही उसके बाद जारी प्रेस नोट

अमोला पुलिस ने बताया कि 8 अगस्त को अमोला पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि छान रोड पर एक युवक अवैध कच्ची शराब बेचने को खडा है। अमोला थाने में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक नरेन्द्र यादव ने युवक को पकडा,उससे 2 कट्टी शराब जिसमे 70 लीटर कच्ची शराब थी। पूछताछ मे युवक ने अपना नाम प्रमोद पुत्र परमानंद कुशवाह उम्र 28 साल निवासी सिरसौद बताया था। अमोला थाना पुलिस ने आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) के तहत मामला दर्ज कर लिया।

परिजनों से कहा प्रमोद को छोड दिया

परिजनों का कहना है कि शुक्रवार की शाम लगभग 5 बजे प्रमोद कुशवाह को घर से पकड़ा है। परिजन युवक को उठाए जाने के बाद सिरसौद के सरपंच अत्तर सिंह लौधी के पास पहुंचे थे। सरपंच अत्तर सिंह लोधी के साथ अमोला थाने में गए थे। थाना पुलिस ने कहा कि हमने पूछताछ करके प्रमोद लोधी को छोड दिया है। परिजनों का कहना था कि रात में हमें जानकारी मिली की प्रमोद पर कच्ची शराब का झूठा केस दर्ज कर दिया।

सिरसौद के ग्रामीणों ने किया एसडीओपी कार्यालय पर हंगामा

बताया जा रहा है कि आज सिरसौद के ग्रामीण सरपंच अत्तर सिंह लोधी के नेतृत्व में करैरा एसडीओपी कार्यालय पर जमकर हंगामा किया है। सरपंच अत्तर सिंह लोधी का कहना था कि अमोला थाना प्रभारी अरविंद छारी और एएसआई नरेंद्र यादव आमजन को परेशान करते है मोबाइल चेक करने के बहाने कुछ भी आरोप लगाकर पैसे वसूलते है।

सरपंच का कहना था कि अमोला पुलिस की शुद्ध गुंडागर्दी चल रही है। प्रमोद को पुलिस ने पकडा और अमोला घाटी ले गए उसके साथ मारपीट की और उस पर 70 लीटर शराब रखकर झूठा केस दर्ज कर दिया है। हमारी मांग है कि आमोला के थाना प्रभारी अरविंद छारी,एएसआई नरेन्द्र यादव सहित 5 लोगों पर कार्रवाई की जाए नहीं तो हम आंदोलन करेंगे और भूख हड़ताल करेगें। वही जनता ने जमकर अरविंद छारी के खिलाफ नारे लगाए।

महाराज से निवेदन करेंगे नहीं तो भाजपा का त्याग कर देगें

सरपंच अत्तर सिंह लोधी का कहना है कि मेरी इस मामले को लेकर महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया से बात हुई है उन्होंने हम 11 बजे ग्वालियर बुलाया है। में महाराज को बताऊंगा की कैसे भाजपा के राज में पुलिस गुंडागर्दी कर रही है। हमें ऐसी भाजपा सरकार नहीं चाहिए। जहां पुलिस निर्दोषो पर मामले दर्ज कर रही है। अगर इस थानेदार पर कार्रवाई नहीं होती है तो मै अपने 4 सौ से अधिक कार्यकर्ताओं को लेकर कांग्रेस में शामिल हो जाउंगा।