SHIVPURI NEWS- स्कूल शिक्षा विभाग: R P जाटव को मिला ADPC का प्रभार,विमल श्रीवास्तव बने प्राचार्य

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले में राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान के सहायक जिला परियोजना समन्वयक एमयू शरीफ को डाइट में सहायक प्राध्यापक बना दिया गया है। एडीपीसी के रूप में अपना 08 वर्ष का सफल कार्यकाल पूरा करने के बाद अब एमयू शरीफ सोमवार से डाइट में सहायक प्राध्यापक के रूप में विभाग को अपनी सेवाएं देंगे।

लोक शिक्षण आयुक्त के इस आदेश के बाद जिला शिक्षा अधिकारी समर सिंह राठौड़ ने कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल पोहरी के प्राचार्य आरपी जाटव को रमसा के एडीपीसी का प्रभार सौंप दिया है। अब आरपी जाटव सोमवार से जिले के एडीपीसी का कार्यभार संभालेंगे। साल 2015 से मौजूदा साल तक एडीपीसी एम यू शरीफ का कार्यकाल यादगार रहा जिसकी जिले के सभी प्राचार्य ने सराहना की है।

वहीं सहायक संचालक विमल श्रीवास्तव को शासकीय हाईस्कूल सिंह निवास में प्राचार्य नियुक्त किया गया है। वहीं शासकीय कन्या हायर सेकेंडरी कोर्ट रोड स्कूल के व्याख्याता राजेश शर्मा को शासकीय हाईस्कूल राय श्री का प्रचार बनाया गया है। इसके साथ ही व्याख्याता अभय जैन को आनंदम संस्थान में ही डीपीएल और डाइट शिवपुरी की वरिष्ठ व्याख्याता निधि मूले को काउंसिलिंग के बाद डाइट में ही पदोन्नत कर पदस्थ किया गया है।