SHIVPURI NEWS- वायरल वीडियो पर पिछोर विधायक KP सिंह की सफाई,कहा ठेस पहुंची तो माफी चाहता हूं

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा से कांग्रेस के विधायक केपी सिंह कक्काजू का बीते रोज एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिस पर राजनीति भी जमकर देखने को मिली थी। लेकिन आज एक वीडियो फिर से वायरल हुआ है। जिसमें विधायक अपने दिये हुए बयान पर सफाई देते व बुजुर्ग महिलाओं से माफी मांगते नजर आ रहे है।

बीजेपी प्रत्याशी प्रीतम लोधी पर भी साधा निशाना

विधायक केपी सिंह कक्काजू ने कहा कि 6 बार से विधानसभा जीतता आ रहा हूं। अब हारने से डर लगता है। इसलिए आपके सुझाव जानने आया हूं। केपी सिंह ने प्रत्याशी प्रीतम लोधी पर निशाना साधते हुए कहा कि हारने वाले को डर नहीं लगता है क्योंकि कई बार गिर चुके को क्या गिरने का डर।

यह कि थी महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी

बता दें कि विधायक इस वीडियो में बुजुर्ग पतियों की कम उम्र की पत्नियों के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। विधायक अपनी सीट को लेकर ग्रामीणों से चर्चा कर रहे हैं। बता दें उक्त सभा में विधायक केपी सिंह कक्काजू क्षेत्र की जनता का मन जानने का प्रयास करते दिखाई दे रहे हैं।

अब यह दी सफाई

सोशल मीडिया पर मेरे वक्तव्य का तोड़ मरोड कर पेश किया जा रहा है। और मेरे विपक्षी लोग इसका दुरुपयोग कर रहे है। मेरी सब से प्रार्थना हैं कि मेरे द्धारा न ऐसा कोई वक्तव्य दिया गया हैं। न मेरा ऐसा कोई इरादा है। में सारी महिलाओं का सम्मान करता हूं। और किसी को अगर मेरे इस बयान से कतन से ठेस पहुंची है। तो मां उनसे छमा चाहता हूं।

यह कर रहे लोग सोशल मीडिया पर कमेंट

पिछोर विधायक केपी सिंह कक्काजू ने आज एक वीडियो जारी कर अपने बयान से सफाई देते हुए नजर आये तो वही बुजुर्ग महिलाओं से अंत में माफी भी मांगी। लेकिन इस वीडियो पर कुछ लोगों ने कमेंट भी करे है।

अरुन नाम के फेसबुक यूजर ने कमेंट में कहा की ' चुनाव न ही लाडो तू ही अच्छा है तुम्हारे लिए क्योंकि बहुत बुरी तरह से हारने वाले हो इसलिए सोच समझ कर लडना,

तो वही नरेन्द्र सिंह लोधी नाम के व्यक्ति ने कहा की कुछ भी गलत नहीं है। जिस पर छोटू राजा नाम के व्यक्ति ने कमेंट किया की लोधी होकर लोधी का विरोध करना इससे ज्यादा बेहतर विनाश वाली कोई और बात हो ही नहीं सकती,

वहीं शिवकुमार लोधी नाम के व्यक्ति ने कमेंट किया ' आप गलत बोल रहे हो आपने सबको गुलाम ही समझा कभी किसी की इज्जत नहीं की अब तो कोई भी गुलाम नहीं होता अब दिखा देंगे वोट की ताकत जय श्री राम, एक और कमेंट में लिख ' बीजा सेन मंदिर पर माफी मांग सब बहन से बंद कमरे से कोई माफ नहीं करेगा। वही अभिषेक सिंह नाम के एक यूजर ने कहा कि आप निश्चित रहें, जीत आपकी सुनिश्चित है।