SHIVPURI NEWS - पिछोर विधायक KP सिंह पर FIR के विरोध में कांग्रेसियों ने सौंपा SP को ज्ञापन

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा से 6 बार के कांग्रेस विधायक केपी सिंह कक्काजू पर हुई एफआईआर की निष्पक्ष जांच कराने के लिए आज जिला कांग्रेस व जिला महिला कांग्रेस ने एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा है।

आज शिवपुरी जिले की महिला कांग्रेस व शिवपुरी जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया के नाम ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में कांग्रेसियों ने एफआईआर की निष्पक्ष जांच करने के की मांग की है। साथ ही उन्होंने कहा कि विधायक के द्धारा कभी भी किसी भी महिला के लिए कोई अपमानजनक बात नहीं कही गई है।

बल्कि विधानसभा चुनाव में विधायक की छवि को खराब करने के लिए कुछ सेकंड की वीडियो क्लिप को वायरल किया गया है। हम पूरी वीडियो की क्लिप एक पेन ड्राइव में आवेदन के साथ पुलिस अधीक्षक महोदय का उपलब्ध करा रहे हैं। इसकी निष्पक्ष जांच कराई जाए। साथ ही वीडियो वायरल करने वाले युवक के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग भी की गई है। वहीं कांग्रेस जिला अध्यक्ष विजय सिंह चौहान ने कहा कि अगर निष्पक्ष जांच नहीं होती हैं तो कांग्रेस पार्टी विरोध प्रदर्शन कर धरना प्रदर्शन करेगी।

अगर ऐसा है तो इन लोगों पर भी हो मामला दर्ज

जिला पिछड़ा वर्ग कांग्रेस की महिलाओं ने भी पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौपा हैं। उन्होंने कहा हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पिछड़ा वर्ग की अध्यक्ष उषा लोधी पर भी बीजेपी के लोगों के द्वारा आपतिजन कमेंट किए जाते हैं उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाए। उनके स्क्रीन शॉट ज्ञापन के साथ संलग्न हैं।

आपको बता दे के सोमवार को पिछोर थाने में धारा 294 B के तहत केपी सिंह पर केस दर्ज किया गया था उनके खिलाफ बीजेपी की महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष मणिमाला गुप्ता ने सारिका भार्गव के साथ शिकायत की थी।

यह है। पूरा मामला
बता दें कि पिछोर विधायक केपी सिंह पिछोर में समर्थकों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के संबंध में विचार विमर्श कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने समर्थकों के बीच पिछोर विधानसभा की जमीनी हकीकत जानने का प्रयास किया था।

सभा की कुछ सेकंड की क्लिप इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई थी। वीडियो में केपी सिंह महिला और बुजुर्ग पति को लेकर कमेंट करते हुए सुनाई दे रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने पिछोर विधायक को घेरना शुरू कर दिया था। इस मामले पर विधायक केपी सिंह कक्काजू का कहना था कि वीडियो को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। साथ ही उन्होंने महिलाओ से माफी भी मांगी थी। लेकिन फिर भी बीजेपी की महिलाओ ने उन पर केस दर्ज करा दिया था।

महिला ने भी निकाली विधायक के समर्थन में रैली
सोमवार को पिछोर की सड़कों पर केपी सिंह कक्काजू के समर्थन में लगभग 5 हजार महिलाओं ने रैली निकाल कर नारेबाजी की थी साथ ही महिलाओं ने कहा था कि उनके वीडियो को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया हैं। इनकी एस एफआईआर की निष्पक्ष जांच होना चाहिए।