SHIVPURI NEWS- कक्काजू पर FIR : कांग्रेस की विधि सैल भी मैदान में-जैन समाज भी सहयोग को तैयार

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं आज यहां कांग्रेस विधि सैल और सकल जैन समाज के द्धारा अगल अलग दो ज्ञापन एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया को दिये गई है। जिसमें पिछोर विधायक केपी सिंह कक्काजू पर हुई एफआईआर की निष्पक्ष जांच कर ईआर लगाने की मांग के साथ तोड़ मरोड़ कर वीडियो को वायरल करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग भी की गई है।

आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर कांग्रेस की विधि सैल के एडवोकेट और सकल जैन समाज शिवपुरी के लोगों के द्धारा बडी संख्या में मौजूद होकर दो अलग अलग ज्ञापन एसपी रघुवंश भदौरिया को दिये गये है। दोनो ज्ञापनों पिछोर विधानसभा से 6 बार के विधायक एवं पूर्व मंत्री केपी सिहं कक्काजू पर हुई एफआईआर की निष्पक्ष जांच करने व उसका खात्मा करने की मांग की गई हैं साथ ही तोड़ मरोड़ कर वीडियो को वायरल करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की गई है।

कल भी दिया था ज्ञापन

कल बड़ी संख्या में एसपी ऑफिस पहुंचकर शिवपुरी जिले की महिला कांग्रेस व शिवपुरी जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया के नाम ज्ञापन सौंपा था। ज्ञापन में कांग्रेसियों ने एफआईआर की निष्पक्ष जांच करने के की मांग की है। साथ ही उन्होंने कहा कि विधायक के द्धारा कभी भी किसी भी महिला के लिए कोई अपमानजनक बात नहीं कही गई है।

इन्होंने की बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर एफआईआर की मांग

जिला पिछड़ा वर्ग कांग्रेस की महिलाओं ने भी पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौपा था। उन्होंने कहा था कि हमारी पिछड़ा वर्ग की अध्यक्ष उषा लोधी पर भी बीजेपी के लोगों के द्वारा आपतिजन कमेंट किए जाते हैं उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाए। उनके स्क्रीन शॉट ज्ञापन के साथ संलग्न हैं।

यहां निकल चुकी है, 5 हजार महिलाओं की रैली

सोमवार को पिछोर की सड़कों पर केपी सिंह कक्काजू के समर्थन में लगभग 5 हजार महिलाओं ने रैली निकाल कर नारेबाजी की थी साथ ही महिलाओं ने कहा था कि उनके वीडियो को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया हैं। उनकी एफआईआर की निष्पक्ष जांच होना चाहिए।

यह है। पूरा मामला

बता दें कि पिछोर विधायक केपी सिंह पिछोर में अपने समर्थकों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के संबंध में विचार विमर्श कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने अपने समर्थकों के बीच पिछोर विधानसभा की जमीनी हकीकत जानने का प्रयास किया था।

सभा की कुछ सेकंड की क्लिप इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई थी। वीडियो में केपी सिंह महिला और बुजुर्ग पति को लेकर कमेंट करते हुए सुनाई दे रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने पिछोर विधायक को घेरना शुरू कर दिया था। इस मामले पर विधायक केपी सिंह कक्काजू का कहना था कि वीडियो को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। साथ ही उन्होंने महिलाओ से माफी भी मांगी थी। लेकिन फिर भी बीजेपी की महिलाओ ने उन पर केस दर्ज करा दिया था।