SHIVPURI NEWS- पिछोर के भौती थाने से गायब 7 साल का आशिक अभी बेसुराग-पुलिस लगी है पडताल में

Bhopal Samachar
पिछोर। भौंती थाने के मुहार गांव से सात माह के आदिवासी बच्चे का तीन दिन बाद भी पता नहीं चला है। केस दर्ज कराने के दूसरे दिन बुधवार को परिजन चक्का जाम भी कर चुके हैं। पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक आशिक उम्र 7 साल पुत्र जालिम आदिवासी निवासी मुहार के गायब होने पर परिजनों ने 29 अगस्त को भौंती थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अगले ही दिन 30 अगस्त को परिजन ने पिछोर रोड पर चक्का जाम लगा दिया था। किसी तरह परिजन माने। खास बात यह है कि बच्चे के पिता का जालिम से गांव के दो भाइयों से विवाद हुआ था।

दरअसल अभिषेक (22) पुत्र रामदास जाटव निवासी मुहार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 28 अगस्त की रात 10 बजे वह भाई धर्मेंद्र के साथ पड़ोस में दस्टोन कार्यक्रम में खाना खाने गया था। इसी दौरान रविंद्र आदिवासी, मेरे भाई के मोबाइल से बात करने लगा। भाई ने वापस मोबाइल मांगा तो जालिम आदिवासी, ओमकार आदिवासी, रविंद्र आदिवासी गाली गलौज करने लगे। तीनों ने डंडों से हम भाइयों की मारपीट कर दी। पुलिस ने तीनों पर अदमचेक काट दिया। वहीं 29 अगस्त को बच्चे का पिता जालिम आदिवासी ने थाने आकर बेटे आशिक आदिवासी के 28 अगस्त की रात अगवा होने की सूचना दी। इस मामले में भौंती थाने में पदस्थ एसआई लाइन हाजिर किया जा चुका है।

इनका कहन है
इसलिए मामला काफी पेचीदा हो गया है। हालांकि पुलिस की एक टीम बच्चे की तलाश में लगी हुई है। पुलिस की पूरी टीम बच्चे को तलाश कर रही है। लापता आदिवासी बच्चों का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। पूर टीम बच्चे की तलाश कर रही है। प्रशांत शर्मा, एसडीओपी पिछोर