SHIVPURI NEWS - 6 माह की गर्भवती महिला के बलात्कार का प्रयास-मारी पेट में लात:मामला एसपी के पास

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है कि खनियाधाना की रहने वाली एक गर्भवती महिला ने एसपी शिवपुरी को आवेदन सौंपा है इस आवेदन के अनुसार गर्भवती महिला का एक युवक ने बलात्कार का प्रयास किया। उसके पेट में लात मार दी। जिसके कारण मेरे पेट में दर्द बना ही हैं। तथा थाना खनियाधाना ने मेरी रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

जानकारी के अनुसार निवासी रेडी चौराहा खनियाधाना परगना की रहने वाली एक गर्भवती महिला ने बताया कि मैं सब्जी का ठेला लगाकर अपने परिवार का गुजारा कर रही हूं, इसी बीच में 6 माह से प्रेग्नेंट भी हूं। उषा ने बताया कि 9 सितंबर की ही बात हैं मैं रात के 9 बजे अपने घर जा रही थी। तभी दीपक लोधी पुत्र फूल सिंह लोधी निवासी रेडी चौराहा ने मुझे एकांत रास्ते पर रोका, और गलत तरीके से मुझे पकड़ लिया। और मेरे साथ छेड़छाड़ कर दी। तथा मेरे साथ जबरदस्ती करने का प्रयास करने लगा, तभी मेरी चीख सुनकर मेरा पति आया और मुझे दीपक से छुड़ाया। उस रात जैसे तैसे में दीपक से बच गई।

उसके बाद 10 सितंबर को रात के 7 बजे दौरान मेरा ठेला दीपक ने रोका और कहने लगा कि तू यहां ठेला नहीं लगायेगी। तथा उसका बड़ा भाई अरविंद लोधी भी बोला कि अगर यहां ठेला लगाया तो तुझे जान से मार देंगे, गाली गलोच करने लगे। जब मैंने व मेरे पति ने गालियां देने से मना किया तो दोनों भाई एक राय होकर मेरी व मेरे पति के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान दीपक ने मेरे पेट में जोर से लात मार दी। जिससे मेरे पेट में दर्द बना हुआ हैं मैं 6 माह गर्भ से हूं। और उसी बीच गोलू केवट हमें बचाने आया आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी।

जिसके बाद मैं व मेरे पति थाना खनियाधाना रिपोर्ट लिखवाने गये तो वहां पर पुलिस वालों ने हमारी कोई रिपोर्ट नहीं ली। तथा पुलिस वालों ने कहा कि तुमको बंद कर देंगे। जिसके बाद आरोपी बोला कि क्या हुआ रिपोर्ट करके क्या कर लिया तुमने तुम्हारी तो रिपोर्ट ही दर्ज नहीं की पुलिस वालों ने, और कहा गया कि इस बार तो तुम बच गये अगली बार जान से खत्म कर देंगे।