SHIVPURI NEWS- सेल्समैन की मनमानी: 6 महीने से ग्रामीणों को नहीं बांटा राशन, सुनवाई नहीं तो करेंगे आगामी चुनाव का बहिष्कार

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले की कोलारस तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम मोहराई से मिल रही हैं जहां ग्रामीणों ने सेल्समैन की मनमानी की शिकायत कलेक्टर से की है। ग्रामीणों ने शिकायत करते हुए बताया कि सेल्समैन राशन की कटौती करता है। और न ही समय पर राशन बांटता है। पिछले 6 महा से राशन नहीं बांटा हैं।

जानकारी के अनुसार कोलारस तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम मोहराई के रहने वाले लगभग 40 से 50 लोगों ने जिलाधीश से शिकायत करते हुए बताया कि सेल्समैन रामचंद्र धाकड़ के द्वारा पिछले 6 महा से राशन नहीं दिया गया हैं। कभी राशन बांटता है। तो पूरा राशन नहीं देता है। इसका विरोध करने पर कहता है। कि लेना है। तो लो वरना जहां जाना है। वहा जाओ हम उपर तक पैसे देते है।

ग्रामीणों ने बताया कि सेल्समैन के द्वारा गांजे का नशा कर अभद्रता का व्यवहार किया जाता हैं और गाली गलौज की जाती है। ग्रामीणों के द्वारा इसकी शिकायत 8 अगस्त को कोलारस अनुविभागीय अधिकारी को भी की थी लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नहीं की है। शिकायत में ग्रामीणों ने इस सेल्समैन को हटाकर नया सेल्समैन नियुक्त करने के लिए कलेक्टर से निवेदन किया हैं।

सुनवाई नहीं तो करेंगे चुनाव का बहिष्कार

ग्राम पंचायत मोहराई के रहने वाले लोगों का कहना है। कि अगर इस मामले में सुनवाई नहीं होती है। तो हम आने वाले विधानसभा चुनाव का ग्राम में एक बैनर लगा कर चुनाव का बहिष्कार करेगे।