SHIVPURI NEWS- शिवपुरी जनपद की मुंढेरी पंचायत में 501 दीप जलाकर मतदाताओं को दिलाई शपथ

Bhopal Samachar

शिवपुरी। कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी के द्वारा अभी से ही मतदाता जागरूकता के संबंध में सभी मतदान केंद्रों पर जाकर कार्यक्रम करने के निर्देश अधिकारियों को दिए है एवं स्वयं भी फील्ड में रहकर मतदाता जागरूकता सम्बन्धी नवाचारों पर उनके द्वारा विशेष फोकस किया जा रहा है।

इसी के तारतम्य में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी उमराव सिंह मरावी के द्वारा जनपद सीईओ शिवपुरी को कम मतदान वाले, कम महिला मतदान वाले मतदान केन्द्रो का चिन्हांकन करने के निर्देश दिए एवं इन्ही मतदान केंद्रो पर अधिक से अधिक मतदाता जागरूकता संबंधी कार्यक्रम, नवाचार करने हेतु प्रेरित किया।

जनपद शिवपुरी की मुंढेरी पंचायत में जनपद सीईओ गिर्राज शर्मा के द्वारा गाँव के एक सैकड़ा से अधिक मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से चौपाल आयोजित की और गाँव के बड़े बुजुर्गो, गणमान्यजनों से स्वयं मतदान करने एवं दूसरों को भी मतदान करने हेतु प्रेरित करने की अपील की।

सीईओ शर्मा ने कहा कि मतदाता निर्भीक होकर मतदान करें आपके द्वारा किया गया शतप्रतिशत मतदान ही मजबूत लोकतंत्र की स्थापना करेगा। इसके उपरांत "सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो" नारे पर दीप जलाकर सभी ग्रामीणों को मतदान की शपथ भी दिलाई।

इस कार्यक्रम में सीईओ जनपद शिवपुरी गिर्राज शर्मा, एपीओ श्रीवास्तव, बीसी एसबीएम नितिन जैन, सहायक मानचित्रकार बरुआ के साथ समस्त ग्रामीणजन उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में उपयंत्री मुकेश धाकड़, पीसीओ तिवारी, सरपंच, सचिव, ग्राम रोजगार सहायक मुंढेरी पंचायत का विशेष योगदान रहा।