SHIVPURI NEWS- पोहरी थाना क्षेत्र में एक ही रात में तीन जगह चोरी, गेहूं में रखे 50 हजार भी तलाश कर ले गए चोर

Bhopal Samachar
पोहरी। शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात चोरों ने दो गांव में तीन अलग-अलग चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। चोरी की शिकायत पर पीड़ितों ने पोहरी थाने में दर्ज कराई हैं। पोहरी थाना पुलिस ने मौके का मुआयना कर चोरी की पड़ताल शुरू कर दी है।

चोरी की पहली वारदात मचाकला गांव में घठित हुई जहां विजय सिंह के घर पर चोरों ने धावा बोलते हुए घर में रखे बक्से का ताला तोड़कर करीब 80 हजार रूपए के कीमत के सोने चांदी के आभूषणों को चुरा कर ले गए। चोरी की दूसरी वारदात पाटनपुर गांव में घटित हुई जहां चोरों ने एक किराने की दुकान का ताला तोड़ कर हजारों रूपए का सामान बटोर कर अपने साथ ले गए।

किराने की दूकान के संचालक रामेश्वर धाकड़ ने बताया कि रात में दुकान बंद करके गया था सुबह 5 बजे आकर देखा तो दुकान के ताले टूटे पढ़े थे। चोर दुकान में रखे चार हजार रूपए नगदी और 20 हजार रूपए का सामान चुरा कर गए।

चोरी की तीसरी वारदात पाटनपुर गांव में घटित हुई। यहां चोर नरेश धाकड़ के घर में गेहूं में गड़े रखे 50 हजार रूपए नगदी चोरी कर ले गए। नरेश ने बताया कि मैंने घर के एक कमरे में एक ट्रॉली गेंहू दवा लगाकर रख रखे थे उन्हीं गेंहू बीच मैंने 50 हजार रूपए छुपा कर रखे थे शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों द्वारा कमरे का ताला तोड़ कर 50 हजार रूपए चोरी कर लिए थे। चोरों ने चोरी की वारदात से पहले मेरे कमरे की कुंदी बाहर से लगा दी थी।