SHIVPURI NEWS - महिला के साथ जंगल में अश्लील वीडियो बनाया,मारपीट- फिर की गई 5 लाख की डिमांड

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस थाने से मिल रही है कि कोलारस नगर में रहने वाले एक अधेड़ का हनीट्रैप का मामला सामने आया है। अधेड को प्लाट दिखाने के लिए जंगल में ले गए और उसका एक महिला के साथ अश्लील वीडियो बना लिया। इतना ही नहीं उसके साथ मारपीट की और उससे 5 लाख की डिमांड की गई। अधेड अपनी फरियाद लेकर कोलारस पुलिस को इस मामले की शिकायत की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कोलारस के शिव शक्ति गार्डन के पास रहने वाले दौलत सिंह पुत्र नारायण सिंह रावत उम्र 58 साल कोलारस में एक प्लॉट खरीदना चाह रहे थे। इसी के चलते वह दलालों के से प्लाट देख रहे थे। इसी क्रम में चार सितंबर को शाम करीब पास किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन किया गया और बताया कि उनकी नजर में कोलारस बाईपास पर एक सस्ता प्लाट है।

वह उक्त युवक के बुलावे पर फोरलेन स्थित आरा मशीन पर पहुंच गए। वहां उसे दो युवक मिले, उन्होंने उसे पहचाना और कहा कि चलो आपको प्लाट दिखवा देते हैं। दौलत सिंह के अनुसार उक्त लोगों ने उसे कहा कि आप बाइक पर बैठ जाओ हम बाइक चला लेते हैं और आपको प्लाट दिखवा देते हैं। दौलत सिंह को दोनों युवकों ने बीच में बिठा लिया। जब बाइक फोरलेन पर स्थित गांधी पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो दौलत सिंह ने उक्त युवकों से कहा कि उसे इधर प्लाट नहीं चाहिए, आप गाड़ी रोको ।

इस पर उक्त दोनों युवकों ने उसे डरा धमका दिया तथा शिवपुरी ले आए। शिवपुरी में एक अन्य बाइक पर दो युवक व एक महिला और आ गए इसके बाद सभी लोग उसे गुना वायपास से बांकड़े हनुमान मंदिर के जंगल में ले गए। वहां चारों युवकों ने महिला के साथ दौलत सिंह के अश्लील वीडियो बना लिए। इसके बाद उक्त लोगों ने अधेड़ को वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पांच लाख रुपये की मांग की।

बुजुर्ग ने जब इतने पैसे होने की बात से इंकार कर दिया तो आरोपियों ने उसे मारा पीटा। दौलत सिंह की मानें तो आरोपियों ने इसके बाद उससे पूछा कि तुम्हारे पास अभी कितने पैसे हैं? इस पर दौलत सिंह ने उन्हें बताया कि उसके घर पर 25 हजार रुपये रखे हुए हैं। इस पर आरोपित उसे लेकर वापिस कोलारस पहुंचे और उसके घर से कुछ दूरी पर रुक गए और अधेड़ को पैसे लेने के लिए उसके घर भेज दिया।

अधेड़ जब पैसे लेकर आया तो उसे एक बार फिर से बाइक पर बिठा कर आरोपित पड़ोरा पुल तक लेकर आए तथा उसे 8 सितम्बर तक पांच लाख रुपये का इंतजाम करने की धमकी देकर चले गए।

जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे: थाना प्रभारी

कोलारस थाना प्रभारी जितेंद्र मावई ने बताया कि फरियादी दौलत सिंह की शिकायत पर कोलारस थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 347, 389, 506, 34 भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया। जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर इस मामले का खुलासा करेगी।