SHIVPURI NEWS -जायका होटल होटल वाली बलात्कार पीडिता की शिकायत पहुंची एल-3 पर लेकिन राहत नही

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी के ग्वालियर बाईपास पर स्थित जायका होटल में हुए बलात्कार की पीडिता को आरोपी और परिजन राजीनामा करने की धमकी दे रहे है,पीड़ित परिवार ने सतनवाडा में स्थित एक मंदिर पर रहने वाले एक बाबा पर इन अपराधियों को संरक्षण देने की बात भी एसपी ऑफिस में दिए गए आवेदन में भी कही थी वही पीडित परिवार के सदस्यों ने इस मामले को लेकर 181 पर 2 बार शिकायत दर्ज करा चुके है शिकायत क्रमांक 8269817521 एंव 23448499 भी एल-3 पोजीशन पर है लेकिन पीड़ित परिवार को कोई राहत नही मिल रही है। 

यह था मामला
ग्वालियर बाईपास पर स्थित जायका होटल में जिले के सतनवाड़ा थाना सीमा मे सनावड़ा कला में निवास करने वाली पीड़िता का बलात्कार 21 फरवरी को हुआ था। आरोपी धर्मेन्द्र ओड पुत्र बालू ओड ने बलात्कार किया जिसमें धर्मेन्द्र ओड का साथी अमर ओड पुत्र हरिराम ओड ने भी साथ दिया था तथा सह अपराधी के रूप में शामिल था।

सिटी कोतवाली पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर 23 फरवरी को आरोपी धर्मेन्द्र ओड पुत्र बालकिशन उर्फ बालू ओड एवं अमर ओड पुत्र हरिराम ओड निवासी सतनवाड़ा के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था वही इस मामले में होटल संचालक पर भी मामला दर्ज किया गया था।

पीड़ित के परिजनों ने एसपी शिवपुरी को एक शिकायती आवेदन सौंपा है इस आवेदन के अनुसार इन दोनों आरोपियों को न्यायालय से मिल चुकी है अब यह जेल से बहार है।

अब धर्मेन्द्र ओड व अमर ओड एंव इनके परिवारजन दीपक ओड और जितेन्द्र ओड के द्वारा धमकियां मिल रही है यदि हमारे द्वारा इन लोगों से राजीनामा नहीं किया तो अभी जो घटना हुई है इससे भी भयानक घटना को अंजाम दिया जाएगा।

धर्मेन्द्र ओड व अमर ओड दोनों ही पीडिता के आस पास ही घुमते रहते है तथा घर के आस-पास से निकलते समय कभी कभी हाथों के द्वारा मारने काटने जैसे इशारे वाजी करते हुए जाते है और ये दोनों कभी कभी रात के समय में भी घर के आस-पास ही घूमते रहते हैं।

इन लोगों को इस प्रकार की हरकत से मैं अथवा मेरा पूरा परिवार भय व डर के साये में जीने पर मजबूर हैं तथा घर से अकले निकलने में भी डर लगता है, हमें हर समय ये डर लगा रहता है कि धर्मेन्द्र ओड व अमर ओड एंव परिवार जन दीपक ओड, जितेन्द्र ओड के द्वारा अब कोई नई घटना को अंजाम तो न दे दें। धर्मेन्द्र ओड व अमर ओड एंव परिवार जन दीपक ओड, जितेन्द्र पहले से ही आपराधिक एंव दबंग प्रवृत्ति के लोग है।

मंदिर का बाबा देता है इनको संरक्षण
शिकायती आवेदन में पीड़िता के परिजनों ने कहा कि सतनवाड़ा मंदिर पर पूजा करने वाले कमल दास बाबा इन आरोपियों का संरक्षण दे रहा है। यह बाबा भी इनके साथ मिला हुआ है और हमारे परिवार को इस बाबा से भी भय है। कमल दास बाबा का कहना है कि मेरी प्रशासन में पकड है तुम्हे इस मामले में राजीनामा करना होगा नही तो ठीक नही होगा।