SHIVPURI NEWS- उपकार हॉस्पिटल में इलाज कराने पहुंची 21 वर्षीय विवाहिता का गैंगरेप, 8 दिन बाद FIR

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस थाना सीमा से मिल रही है कि बीते दिनों एक विवाहिता चेकअप कराने अस्पताल गई थी। तभी अस्पताल की मेडिकल पर पदस्थ कर्मियों ने विवाहिता को अकेला देख, अस्पताल के रूम में ले जाकर दो लोगो ने बारी बारी से बलात्कार कर दिया। विवाहिता ने बदनामी के डर के कारण किसी को नहीं बताया, लेकिन वह अंदर ही अंदर घुट रही थी।

इसीलिए उसने अपने पति को पूरी घटना बताई, जिसके बाद विवाहिता अपने पति के साथ कोलारस थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया, पुलिस ने दोनों आरोपियों पर धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया।

जानकारी के अनुसार तेंदुआ थाना सीमा में सिघारपुर गांव हाल निवास राई रोड कोलारस में रहने वाली 21 वर्षीय विवाहिता ने बताया कि 11 सितंबर को रात 10:30 बजे मेरी अचानक से तबीयत बिगड़ने लगी। और मेरे पति भी उस समय घर पर नहीं थे। हालत खराब होने के कारण मजबूरन मुझे ही उपकार अस्पताल जाना पड़ा। जैसे ही मैं उपकार अस्पताल पहुंची, और वहां के मेडिकल पर दवा लेने पहुंची।

मेडिकल पर रवि धाकड़ और दिलीप धाकड़ बैठे हुए थे। जब मैंने उन्हें अपनी तकलीफ बताई तो वह दोनों मुझे चेकअप कराने के बहाने अस्पताल के एक सूने कमरे में ले गये। और दोनों ने मेरे साथ बारी बारी के बलात्कार किया। इसके बाद दोनों ने मुझसे कहा, कि यह बात किसी को भी मत बताना। वरना हम तुझे और तेरे पति को जान से खत्म कर देंगे।

मैंने ये बात बदनामी के डर के कारण किसी को भी नहीं बताई, लेकिन मैं दिन प्रतिदिन घुटने लगी। और काफी परेशान रहने लगी, जिसके बाद मैंने हिम्मत जुटाकर ये पूरी घटना अपने पति को बताई, जिसके बाद ऐसा मानो की मेरे पति एक पल के लिए सदमे में चले गये। और मुझसे कहा कि तुने मुझे यह बात उसी दिन क्यों नहीं बताई, जिसके बाद मैंने अपने पति से कहा कि मैं काफी डर गई थी। और दोनों आरोपियों ने मुझे धमकी भी दी थी। कि अगर तुने ये बात किसी को बताई तो मैं तुझे व तेरे पति को जान से मार दूंगा। इसी कारण मैंने आपको यह बात नहीं बताई।

जिसके बाद मैं और मेरे पति कोलारस थाने पहुंचे और पुलिस को यह पूरी घटना विस्तार से बताई, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी दिलीप धाकड़ और रवि धाकड़ के खिलाफ धारा 376 के तरह मामला दर्ज किया।