SHIVPURI NEWS- यशोधरा राजे सिंधिया और राज परिवार पर आपत्तिजनक पोस्ट-कमेंट, 2 युवकों पर मामला दर्ज

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाने की खोड़ चौकी में शिवपुरी विधायक और कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया और सिंधिया राजपरिवार पर आपत्तिजनक पोस्ट करने और उस पर अभद्र कमेंट करने को लेकर 2 युवको पर मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार शिवाजी राजा पुत्र पुष्पेन्द्र सिंह चौहान उम्र 26 साल निवासी बक्सनपुर ने खोड चौकी में शिकायत करते हुए बताया ग्राम पंचायत गणेशखेडा वाट्सएप ग्रुप में आरोपी जितेन्द्र लोधी पुत्र भगवत सिंह लोधी निवासी गणेशखेडा ने और फेसबुक पर भरत सिंह लोधी पुत्र लेखराज लोधी निवासी गणेशखेडा ने अभद्र एवं आपत्तिजनक पोस्ट टिप्पणी कर राजनीतिक एवं सामाजिक व्यक्तियों के सम्मान में ठेस पहुंचाई है। इससे हमारी भावनाएं आहत हुई है।

पीडित शिवाजी राजा चौहान ने बताया है कि उक्त दोनों आरोपियों ने सोशल साइट पर सिंधिया परिवार और यशोधरा राजे सिंधिया के खिलाफ अर्मयादित टिप्पणी की है। पीड़ित ने बताया है कि उसकी आस्था सिंधिया परिवार से है। जिसके चलते उसे इस पोस्ट से आहत पहुंची है। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 153,505 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।