SHIVPURI NEWS- घर से फरार हुई मुरैना की 2 नाबालिगों के साथ कोलारस में 5 युवकों ने किया बलात्कार:गिरफ्तार

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली से मिल रही हैं जहां आज एक गैंग रेप का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि मुरैना की रहने वाली दो नाबालिग छात्राऐं अपने घर से बिन बताए ट्रेन में बैठकर आ गई, ट्रेन में उनकी मुलाकात दो युवकों से हुई, उन्होंने नाबालिगों को बहला फुसलाकर अपने जाल में फंसा लिया। और कोलारस में किसी रूम पर ले गये और वहां उनके साथ रैप की घटना का अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार मुरैना सिटी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 2 नाबालिग छात्राऐं जो कि 8वीं कक्षा की स्टूडेंट हैं जिनकी उम्र मात्र 12 से 13 बताई जा रही हैं वह 6 से 7 सितंबर को अपने घर मुरैना से बिन बताए ट्रेन में बैठकर चल दी, ट्रेन में उनकी मुलाकात शिवपुरी के रहने वाले दो युवकों से हुई। उसी दौरान युवकों ने नाबालिगों को अपने जाल में फंसा लिया और दोनों नाबालिगों को शिवपुरी रेलवे स्टेशन पर उतार लिया। जिसके बाद वह दोनों उन्हें कोलारस में स्थित एक रूम पर ले गये जिसके बाद वहां तीन युवक और आ गये। तो इन पांचों युवकों ने दोनों नाबालिगों के साथ बारी बारी से बलात्कार किया।

बताया जा रहा हैं रेप के बाद पांचों युवक नाबालिगों को रेलवे स्टेशन छोड़ने गये थे। उनमें से दो युवक नाबालिगों को मुरैना रेलवे स्टेशन तक छोड़ने पहुंचे,उसी दौरान नाबालिग के पिता को किसी परिचित ने सूचना दी की तुम्हारी बेटी को ट्रेन में देखा गया हैं। तभी पिता मुरैना रेलवे स्टेशन पहुंचे और तभी उसी दौरान दोनों नाबालिग पिता को मिल गई,नाबालिगों ने पूरी घटना अपने पिता को बताई, तभी दो आरोपियों को वहीं दबोच लिया गया।

पुलिस ने की आरोपियों से पूछताछ, तो बताए गलत नाम

बताया जा रहा हैं कि जब पुलिस ने गैंग रेप आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने ने अपने नाम अभिषेक धाकड़, विकास धाकड़, अमित धाकड़, सोनू धाकड़ और अंकित धाकड़ बताए यह सभी शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के बताए गए है।

जिसके बाद दोनों नाबालिगों से पूछताछ करने पर नाबालिगों ने बताया कि ट्रेन में मिले आरोपी हमसे बहुत अच्छे से बात की और शिवपुरी स्टेशन पर उतार लिया। वहां इनके तीन दोस्त आए जो होटलों पर चाय-नाश्ता कराते हुए शिवपुरी से दूर किसी दूसरी जगह पर एक कमरे में ले गए।

दूसरी नाबालिग ने बताया कि मेरे साथ 3 से 4 लोगों ने किया रेप

पुलिस को अपनी आपबीती सुनाते हुए एक पीड़िता ने बताया है कि उसके साथ सिर्फ एक आरोपी ने रेप किया है, जबकि दूसरी नाबालिग के साथ तीन-चार ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। उन्हें दो दिन तक कमरे में रखकर गैंगरेप करने के बाद यह आरोपी दोनों नाबालिगों को शिवपुरी रेलवे स्टेशन पर छोड़ने आए, लेकिन इनमें से दो आरोपित छात्राओं को छोड़ने मुरैना तक गए।

पीड़िता के अनुसार इन आरोपियों ने पहले तो अपने नाम ही गलत बताए। विकास ने अपना नाम विष्णु बताया, अमित ने अमन, सोनू धाकड़ ने खुद का नाम आशिक बताया। इसी तरह अभिषेक व अंकित ने भी सही नाम नहीं बताए। अब मुरैना पुलिस ने इस घटना के पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।