SHIVPURI NEWS - होमगार्ड सैनिक का 19 साल का बेटा हथियारो की खेप खपाने जा रहा था पकडा गया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले की खनियाधाना पुलिस ने 6 अवैध हथियारों के साथ एक 19 साल के युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से 2 पिस्टल, 1 रिवाल्वर, 2 कट्टे, एक 12 बोर की अधिया के साथ पांच राउंड बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला पंजी बद्ध किया है। खास बात यह है कि पकड़ा गया आरोपी होम गार्ड सैनिक का बेटा है जो खनियाधाना में ही पदस्थ हैं।

खनियाधाना थाना में एक प्रेसवार्ता में पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा ने बताया कि 16 सितम्बर की शाम खनियाधाना थाना प्रभारी रत्नेश यादव और एसआई अरविंद चौहान को सूचना मिली थी कि खनियाधाना कस्बे के तिघलिया मोहल्ले का रहने वाला 19 साल ट्विंकल शर्मा पुत्र रामजी लाल शर्मा अवैध हथियारों के साथ गांधी चौक पर खड़ा है। सूचना के तत्काल बाद आरोपी को मौके से पकड़ लिया गया था। पुलिस ने आरोपी के बैग से 2 पिस्टल, 1 रिवाल्वर, 2 कट्टे, एक 12 बोर की अधिया के साथ पांच राउंड बरामद किये हैं।

एसडीओपी प्रशांत शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड मांगी जाएगी। पुलिस रिमांड पर आरोपी से हथियारों के बारे में पूछताछ की जाएगी।