SHIVPURI NEWS- 17 वर्षीय नाबालिग अपने बीएफ के साथ फरार, कहा मुझे अपने प्रेमी के साथ ही रहना हैं- घरवालों के साथ नहीं जाना

Bhopal Samachar
कोलारस । खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा क्षेत्र से मिल रही हैं जहां एक 17 वर्षीय नाबालिग अपने घर से बिन बताये गायब हो गई, इस मामले में नाबालिग के परिजनों ने इसकी शिकायत लुकवासा चौकी में की। जहां पुलिस ने आज नाबालिग को बरामद कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार लुकवासा चौकी क्षेत्र में 3 सितंबर को एक 17 वर्षीय नाबालिग अपने परिजनों को बिन बताये अचानक अपने घर से गायब हो गई। जिसके बाद परिजनों ने नाबालिग की तलाश हर जगह की, लेकिन नाबालिग का कहीं कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद परिजनों ने लुकवासा चौंकी में जाकर नाबालिग की गुमशुदगी दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था।

इस मामले में लुकवासा चौकी पुलिस ने उक्त नाबालिग को गांव के एक युवक के रिश्तेदार के यहां से रन्नौद क्षेत्र से बरामद कर युवक को भी उसके साथ लेकर चौकी पहुंची। जहां चौकी पहुंचकर पुलिस ने नाबालिग और युवक दोनों के परिजनों को सूचना दी। दोनों परिवार के लोग चौकी पहुंचे और चौकी में दिन भर से ड्रामा चलता रहा। इस मामलें में दोनों ही नाबालिग हैं।

जिसके चलते परिजन नाबालिग को अपने घर ले जाने के लिए तैयार हो गए। लेकिन नाबालिग ने घर जाने से इंकार कर दिया। नाबालिग को बहुत समझाया लेकिन वह अपने नाबालिग प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई। जब पुलिस ने उसके धारा 164 के बयान दर्ज कराए तो किशोरी ने बताया कि उसके प्रेमी ने उसके साथ रेप नहीं किया है बल्कि उसने अपने प्रेमी से संबंध अपनी मर्जी से बनाए है। परंतु किशोरी के नाबालिग होने के चलते पुलिस ने इस मामले में नाबालिग प्रेमी के खिलाफ रेप की धाराओं का इजाफा कर लिया है। साथ ही नाबालिग जब परिजनों के साथ जाने तैयार नहीं हुई तो उसे वन स्टॉप सेंटर भिजवा दिया है।