SHIVPURI NEWS- 16 साल की नाबालिग का अपहरण कर शादी, बलात्कार, अब किशोरी पांच माह की गर्भवती

Bhopal Samachar
करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के सुरवाया थाने से मिल रही है कि सुरवाया थाना पुलिस एक युवक पर बलात्कार, अपहरण, पॉक्सो एक्ट सहित एससी एसटी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है,बताया जा रहा है कि युवक ने एक नाबालिग को अपने प्यार के जाल में फसा कर उससे शादी कर ली। जब पुलिस ने नाबालिग को बरामद किया तो वह 5 माह की प्रेग्नेंट निकली है। इतना नही युवक ने नाबालिग के उम्र के कूटरचित दस्तावेज बनवाए और उससे शादी कर ली।

जानकारी के अनुसार 19-20 सितंबर की दरम्यानी रात गढ़ी बरोद से किशोरी लापता हो गई। जब किशोरी अपने घर पर नही मिली तो परिजनो ने अपने स्तर से तलाशने का प्रयास किया जब वह नही मिली तो सुरवाया थाना पुलिस ने नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने इस मामले में जांच की तो पुलिस को जानकारी मिली कि अपहत्त नाबालिग का प्रेम प्रसंग फरदीन शाह (21) पुत्र रहूप निवासी गोशाला शिवपुरी से चल रहा है। पुलिस को यह जानकारी भी मिली की फरदीन ने नाबालिग से शादी कर ली है। सुरवाया पुलिस ने जब नाबालिग को बरामद किया तो उसने बताया कि फरदीन ने उससे शादी कर ली और उसकी उम्र 18 साल से ऊपर है।

इधर परिजन किशोरी उम्र 16-17 साल के बीच बता रहे थे। पुलिस ने किशोरी के स्कूल से रिकॉर्ड निकलवाया तो लड़की 16 साल 6 माह की निकली। किशोरी के बयान लिए जा रहे थे तो वह 5 माह की गर्भवती निकली। फरदीन ने किशोरी से ग्वालियर में शादी की थी उसने किशोरी की उम्र के कूटरचित दस्तावेज बनाए और उससे नोटरी कराकर शादी कर ली।

सुरवाया पुलिस ने फरदीन के खिलाफ फरदीन के खिलाफ बलात्कार, अपहरण, पॉक्सो एक्ट सहित एससी एसटी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। किशोरी के पांच माह की गर्भवती होने के कारण डीएनए सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया है। वही युवक को गिरफ्तार करते हुए उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि साल 2021 में भी फरदीन एक किशोरी को भगाकर ले गया था। उस वक्त युवक भी नाबालिग था और जमानत हो गई थी।