SHIVPURI NEWS- कोलारस पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 15 लाख रुपए के डोडा चूरा के साथ आरोपी गिरफ्तार

Bhopal Samachar
कोलारस। शिवपुरी खबर जिले के कोलारस थाना से मिल रही हैं यह पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बड़ी सफलता हासिल की है। शनिवार की रात पुलिस को अपने विशेष मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि गुना से ग्वालियर की होर जाने वाले ट्रक क्रमांक PB 03 BG 3652 में अवैध रुप से डोडा चूरा भरकर तस्करी होने जा रहा है। जिससे पुलिस ने बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ डोंडा चूरा 154 किलो ग्राम कीमती करीबन 15 लाख रुपये कुल मशरुका 60 लाख रुपये जप्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है।

कोलारस थाना प्रभारी जितेंद्र मावई के द्धारा शनिवार को विशेष मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की गुना से ग्वालियर की होर जाने वाले ट्रक क्रमांक PB 03 BG 3652 में अवैध डोडा चूरा भरा हुआ है। जिसके बाद से थाना प्रभारी ने रात 2 बजे चेकिंग के दौरान यात्री प्रतीक्षालय के पास एक मुखबिर के द्वारा बताये गये ट्रक को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान ट्रक में पशु आहार की बोरियों के बीच छुपी हुई डोडा चूरा से भरी हुई बोरियों को जब्त किया गया था।

पूछताछ में आरोपी ड्राइवर ने अपना नाम गुरूबाज सिंह पुत्र अजैब सिंह नराहन उम्र 31 साल निवासी पिण्ड दुगाल कला पतरणा, जिला पटियाला, पंजाब का होना बताया। आरोपी ड्राइवर ने बताया कि वह नीमच से डोडा चूरा ट्रक में भरकर पंजाब ले जा रहा था। पुलिस आरोपी से इस मामले में जुड़े ट्रक मालिक और अन्य लोगों के बारे में पूछताछ में जुटी हुई है।