SHIVPURI NEWS - अपने प्रेमी के साथ फरार 14 साल की नाबालिग,साथ ले गई ढाई लाख रुपए और 10 तोला सोना

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक पूरा परिवार शिकायत लेकर पहुंचा कि हमारी 14 साल की नाबालिग बेटी को पड़ोसी गांव का युवक बहला फुसलाकर भगाकर ले गया। साथ में घर में रखे ढाई लाख रुपये व गहने भी ले गया। बताया जा रहा हैं कि युवक का फोन परिजनों को आया तो वह बोला कि अगर तुम मुझे जाने से रोकते तो तुम्हें बंदूक से उड़ा देता। जिसके बाद परिजन थाने रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे।

जानकारी के अनुसार ग्राम बेरखेड़ा थाना करैरा शिवपुरी की रहने वाली नाबालिग की मां ने बताया कि 8 अगस्त की बात हैं हम सभी अपने घर पर ही थे, तभी हम खाना खाकर सभी लोग सो गये उसी बीच हमारी नाबालिग बेटी भी हमारे साथ ही थी। तभी हमने सुबह उठकर देखा तो बेटी घर से गायब थी। हमने पूरे घर में देखा लेकिन बेटी का कहीं कुछ पता नहीं चला, साथ ही घर में रखे ढाई लाख रुपये व 10 तोला की सोने की करधोनी व अन्य गहने भी घर से गायब थे।

तभी हमें पता चला कि पड़ोसी गांव गणेश खेड़ा का रहने वाला चंदन कुशवाह पुत्र पर्वत उसे अपने जाल में फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले गया। तथा हमारे पास चंदन का फोन भी आया तो वह कह रहा था। कि अच्छा है उस समय तुम सभी सो रहे थे, वरना तुम्हें बंदूक की गोली से उड़ा देता। जिसके बाद हम तुरंत ही थाने पहुंचे और चंदन कुशवाह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई, हमें डर हैं कि हमारी बेटी इतनी समझदार नहीं हैं वह अभी 14 साल की ही हैं, कहीं उसे कुछ हो ना जाये। इसलिए चंदन कुशवाह को तलाश की कृपा करें, और उसके खिलाफ कार्यवाही की जाये।