SHIVPURI NEWS - बिजली के 13 खंभो से तार चोरी,बोलेरो में लादकर ले जा रहे थे तार,कार को छोड भागे

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना सीमा मे मेघोना बड़ा गांव में बीती रात चोरों ने बिजली के निजी खंभे से बिजली के तार चुरा लिए। चोर इन तारो को बोलेरो कार से ले जा रहे थे लेकिन बोलेरो का पहिया पंचर हो गया। इसलिए वह कार और तार को रास्ते में छोड़कर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, बीती रात अज्ञात चोरों ने मेघोना बड़ा गांव के रहने वाले धर्मेंद्र यादव और राज कुमार यादव के खेत में लगे दो बिजली के ट्रांसफार्मर के लिए लगाए हुए 13 बिजली के खभों को तोड़कर चोरों ने बिजली के तारों को चोरी कर लिया था।

ग्रामीणों का कहना है कि शाम 6 बजे तक सब कुछ सामान्य था, लेकिन आज सुबह खंभे टूटे मिलने पर पता चला कि बिजली का तार चोरी हो चुका था। ग्रामीणों ने बताया कि सूचना मिली थी कि गांव के बाहर सड़क किनारे बिजली के तार के बंडल पड़े हुए है। मौके पर जाकर देखा तो तार के बंडल सड़क किनारे पड़े हुए थे। पास में कुछ पुलिस थाने से संबंधित दस्तावेज भी पड़े हुए थे। बता दें कि एक ग्रामीण ने संदिग्ध बोलेरो का फोटो भी खींचा है।

ग्रामीणों का मानना है कि बोलेरो में चोर बिजली का तार चुराकर ले जा रहे थे। लेकिन वाहन का टायर पंक्चर होने की वजह से चोर बिजली के तार को फेंक कर भाग गए। ग्रामीणों ने बोलेरो कार को संदिग्ध मानकर इंदार पुलिस को सूचना दी। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।