SHIVPURI NEWS - जीजा साले कर रहे थे गांजे की तस्करी- दिनारा पुलिस ने पकडा, 11 लाख 65 हजार का गांजा जब्त

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के दिनारा पुलिस ने गांजा तस्करी कर रहे 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है यह दोनो जीजा साले है। यह जीजा साले यूपी की ओर से मप्र में गांजे की सप्लाई कर रहे थे। दिनारा थाना पुलिस की सक्रियता के कारण यह दोनों तस्कर पकडे गए है। पकड़े गए गांजे का वजन 10 किलो से अधिक बताया जा रहा है।

चुनाव की आहट के कारण शिवपुरी एसपी रघुवंश प्रसाद भदौरिया ने जिले के सभी थानेदारों को नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए है। इसी क्रम में दिनारा थाना पुलिस लगातार नशे के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम मे दिनारा थाना पुलिस को आज 11 लाख रुपए के गांजा जब्त करने में सफलता हासिल की है।

जानकारी मिल रही है कि दिनारा थाना पुलिस को सूचना मिली की झांसी की ओर से बाइक से गांजा तस्कर गांजे की तस्करी करने ला रहे है। पुलिस को मिली इस सूचना पर दिनारा थाना प्रभारी संतोष भार्गव ने शिवपुरी हाईवे रोड दिनारा चैक पोस्ट प्रतीक्षालय के पास आने वाले वाहनों को रोककर चेक करना शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है कि इस चेकिंग अभियान में मुखबिर के बताये हुलिया के अनुसार दो व्यक्ति काले रंग की हीरो स्पलेंडर मोटरसाइकिल से झांसी तरफ से आते दिखे उक्त मोटरसाइकिल को रोककर चेक किया तो उक्त मोटरसाइकिल पर बैठे दोनों व्यक्ति जिनकी पीठ पर काले रंग का वैग टंगे हुये थ।

पुलिस ने इन दोनो को पकडकर पूदताछ शुरू की तो इनकी पहचान दिनेश सैन थाना क्षेत्र निवासी डबरा ओर राजकुमार सैन पुराना दिनारा का निवासी होना बताया। राजकुमार सैन का बइनोई है दिनेश सैन। पुलिस ने जब्त किए वेग की तलाश ली तो इसमें तीन पैकेट मिले इन पैकेट में गाजा था जिसका कुल वजन 11 किलो के लगभग था। पकड़े गए गांजे की कीमत 11 लाख 65 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने जीजा साले की मोटरसाइकिल को जब्त करते हुए इन दोनो पर कार्रवाई की है।