SHIVPURI NEWS - बैराड में 10वीं को छात्रा शिक्षक ने मारे चाटे, पुलिस में शिकायत,राजीनामे का दबाव

Bhopal Samachar
बैराड। खबर शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ से मिल रही है कि 10वीं क्लास में पढने वाली एक स्टूडेंट ने शिक्षक के द्वारा उसकी कोचिंग ना जाने से नाराज होकर उसके साथ मारपीट कर दीं,उक्त शिक्षक की शिकायत स्टूडेंट ने 4 दिन पूर्व बैराड थाने में की थी,लेकिन बैराड पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नही की है। वही शिक्षक का कहना था कि स्टूडेंट अभी हाल ही हुए एग्जाम में नकल कर रही थी। मेने रोका तो मेरे पर अकडी थी। इसलिए उसकी डांट लगाई थी।

नगर परिषद बैराड़ के हायर सेकेंडरी स्कूल के शिक्षक द्वारा बारहवीं की त्रैमासिक परीक्षा देकर बाहर अपनी सहेलियों का इंतजार कर रही छात्रा का हाथ पकड़ कर तीन चार चांटे मार दिए। छात्रा द्वारा अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की शिकायत प्राचार्य से की गई तो प्राचार्य द्वारा शिक्षक का पक्ष लेते हुए सॉरी बोलकर खेद व्यक्त कर घर भेज दिया।

हायर सेकेंडरी स्कूल बैराड़ की बारहवीं की छात्रा हिमांशी सोनी के पिता बल्ली सोनी ने बताया कि 15 सितंबर शुक्रवार को परीक्षा देकर बाहर अपनी सहेलियों का इंतजार कर रही मेरी लड़की की विद्यालय के शिक्षक पुष्पेंद्र शर्मा द्वारा चलाई जा रही कोचिंग में पढ़ने नहीं जाने को लेकर बिना कारण के मारपीट की है।

पिता का आरोप है कि शिक्षक द्वारा शासकीय शिक्षक होते हुए भी खुलेआम कोचिंग संचालित की जाती है और आए दिन छात्र-छात्राओं को कोचिंग नहीं पढ़ने पर कम नंबर देने एवं फेल करने की धौंस दी जाती है। मेरी लड़की की अकारण ही मारपीट की गई है मेरे द्वारा शिक्षक के खिलाफ पुलिस थाने में आवेदन देने के बाद भी 4 दिन तक पुलिस एवं शिक्षा विभाग द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की है। पिता का कहना है कि शिक्षक के रिश्तेदार उसके घर कई लोगों को भेजकर उस पर राजीनामा के लिए दबाव बना कर अच्छा नहीं होने की धौंस दे रहे हैं।